सोहागी पहाड़ से गिरा ट्रक, चालक व परिचालक की मौत : REWA LOCAL NEWS

सोहागी पहाड़ से गिरा ट्रक, चालक व परिचालक की मौत : REWA LOCAL NEWS सोहागी पहाड़ में रविवार को रेत लोड एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

सोहागी पहाड़ से गिरा ट्रक, चालक व परिचालक की मौत : REWA LOCAL NEWS

रीवा (REWA LOCAL NEWS) । सोहागी पहाड़ में रविवार को रेत लोड एक ट्रक दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हजारों फिट की उंचाई से खाई में गिरे ट्रक के चीथड़े उड़ गए। घटना में वाहन चालक एवं खलासी की मौत हो गई। पुलिस द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार ट्रक क्रमांक यूपी 44 ए टी 18 94 रविवार की अल सुबह तकरीबन 4 बजे प्रयागराज की ओर जा रहा था।

पुलिसकर्मियों को मिलने वाले उच्च पद के प्रभार के लिए इन मापदंडों को करना होगा पूरा : MP NEWS

जैसे ही वह पहाड़ के नीचे उतर रहा था उसी समय नीचे की ओर से आ रही जीप को बचाने के चक्कर में वह अनियंत्रित होकर खाई में पलट गया। जिसके कारण ट्रक में सवार चालक और परिचालक दोनों की मौत हो गई। ट्रक में मिले शव की शिनाख्त चालक संत प्रसाद हरिजन पिता रामचरण 24 वर्ष हासापुर थाना मोतीपुर जिला सुल्तानपुर उत्तरप्रदेश एवं खलासी धर्मेन्द्र घुरिया पिता राउजागर 21 वर्ष निवासी गोरसरी थाना मोतीपुर जिला सुल्तानपुर यूपी के रूप में की गई है।

बताया गया है कि ट्रक तेज गति से नीचे उतर रहा था जबकि सोहागी की ओर आ रही बोलेरो पहाड़ चढ़ रही थी, जहां ट्रक की हल्की टक्कर बोलेरो में लगी और ट्रक अनियंत्रित होकर हजारों फिट नीचे जा गिरा। उंचाई से गिरे ट्रक के परखच्चे उड़ गये।

घटना की जानकारी स्थानीय लोगों द्वारा पुलिस को दी गई जहां मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा बचाव कार्य किया गया। लेकिन वाहन चालक और खलासी की मौके पर मौत हो गई। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया गया।

तेज रफ्तार का कहर, बाइक सवार एक युवक की मौत, दो गंभीर : Satna News

रीवा के चोरहटा हवाई पट्टी में बड़ा हादसा टला, रनवे से फिसला प्लेन

MP में एक और शराबकांड : छतरपुर में शराब पीने से पिता.पुत्र सहित चार की मौत, दो बीमार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News