नहीं थम रही सड़क दुर्घटना, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद ट्रक ने नाना-नातिन को कुचला

, एक ही परिवार के चार सदस्यों की मौत के बाद ट्रक ने नाना-नातिन को कुचला.

Update: 2021-12-02 08:23 GMT

सतना (Satna News): मैहर में सड़क दुर्घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं। चार दिन पूर्व हुई सड़क दुर्घटना में एक ही परिवार के चार लोग असमय काल के गाल में समा गये। तो वहीं बुधवार को घर जा रहे नाना-नातिन को ट्रक ने टक्कर मारकर मौत के घाट उतार दिया। घटना जिले के मैहर देवीजी हाउसिंग बोर्ड कालोनी के समीप की बताई जा रही है। घटना की जानकारी लगते हुए पुलिस मौके पर पहुंच गई और ट्रक चालक को गिरफ्तार कर लिया है। इस घटना के बाद आमजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया और जनप्रतिनिधियों पर अपनी भड़ास निकालते रहे। साथ ही पंगु यातायात व्यवस्था को घटना का जिम्मेदार बताया गया। मृतक बाबूलाल तिवारी 70 वर्ष एवं उनकी नातिन निक्की तिवारी 10 वर्ष हनुमान टोला निवासी बताए गए हैं। जो अपने घर जा रहे थे तभी घटना हो गई।

बिगड़ी यातायात व्यवस्था

मैहर की यातायात व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ चुकी है। जिन्हें व्यवस्था बनाने की जिम्मेदारी मिली है वे वसूली में व्यस्त रहते हैं। वाहनों का चालान काटने में मशगूल रहते हैं और भारी वाहन फर्राटा मारते हुए निकलते रहते हैं। पुलिस को इंट्री वसूली से फुर्सत नहीं है तो नहीं जनप्रतिनिधियों को राजनीतिक रोटी सेकने की चिंता है। इन सबकी गलतियों का खामियाजा आम जनता भुगत रही है।

मैहर से गुजरता है नेशनल हाइवे मार्ग

आपको बता दें कि मैहर ने नेशनल हाइवे मार्ग गुजरता है जिससे भारी वाहनों का आवागमन दिन रात चलता रहता है। इसके अलावा सीमेंट फैक्ट्री भी संचालित है जिससे भारी वाहनों की भीड़ होना स्वाभाविक है। इन सबके बीच यातायात व्यवस्था को दुरुस्त करने की जिम्मेदारी पुलिस की होती है लेकिन राजस्व बढ़ाने में लगी रहती है। उसे दिन रात इंट्री वसूली से फुर्सत नहीं है। यही कारण है कि भारी वाहन जहां-तहां निकलते रहते हैं।

Tags:    

Similar News