करोड़ो का आसामी निकला समिति प्रबंधक, 20 लाख रूपये, 50 तोला सोना व कारे लगी लोकायुक्त के हाथ

एमपी के रतलाम में रहने वाला झाबुआ जिले में पदस्थ सेवा सहकारी समिति प्रबंधक प्रारभिक जांच में ही करोड़ो का आसामी निकला है।

Update: 2021-09-16 10:59 GMT

lokayukt

रतलाम। एमपी के रतलाम में रहने वाला झाबुआ जिले में पदस्थ सेवा सहकारी समिति प्रबंधक प्रारभिक जांच में ही करोड़ो का आसामी निकला है। इंदौर लोकायुक्त ने गुरुवार सुबह समिति प्रबंधक के तीन ठिकानों मे एक साथ छापा मारा कर उसके बेनामी सम्पत्ति की जांच कर रही है।

घर में मिले 20 लाख रूपये

रतलाम के शुभमश्री कॉलोनी स्थित घर से अब तक 20 लाख रुपए नगद, 50 तोला सोना, चार मकान और प्लाट की रजिस्ट्री मिली है। कृषि जमीन के भी दस्तावेज जब्त किए हैं। लोकायुक्त के हाथ दो कारें भी लगी हैं।

जानकारी के तहत भारत सिंह हाडा झाबुआ के नागझिरी में सेवा सहकारी समिति प्रबंधक है। उसकी आय से अधिक संपत्ति को लेकर मिली शिकायत के आधार पर लोकायुक्त की टीम ने कार्रवाई की।

यहां हुई कार्रवाई

डीएसपी लोकायुक्त संतोष सिंह भदौरिया ने बताया कि आय से अधिक संपत्ति के मामले में भारत सिंह के रतलाम, झाबुआ सहित तीन स्थानों पर छापे की कार्रवाई की गई है। समिति प्रबंधक के घर लोकायुक्त टीम की अभी कार्रवाई चल रही है। जांच पूरी होने के बाद पूरी संपत्ति का खुलासा हो पायेगा।

Tags:    

Similar News