बेटे ने अपनी जान देकर बचाई माँ की जान : REWA ACCIDENT NEWS

बेटे ने अपनी जान देकर बचाई माँ की जान : REWA ACCIDENT NEWS बीमार माँ का इलाज़ कराने ले जा रहे बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई. कार चालक

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

बेटे ने अपनी जान देकर बचाई माँ की जान : REWA ACCIDENT NEWS

REWA ACCIDENT NEWS : बीमार माँ का इलाज़ कराने ले जा रहे बेटे की सड़क हादसे में मौत हो गई. कार चालक ने मोटर सवार युवक और उसकी माँ को इस कदर टक्कर मारी की गाडी के परखच्चे उड़ गए थे. घटना गढ़ थाना क्षेत्र के टिकुरी गांव की बताई जाती है।

Full View Full View Full View

मिली जानकारी के अनुसार रंजीत पटेल पिता शंकर पटेल उम्र 38 वर्ष निवासी नईगढ़ी अपनी मां पार्वती पटेल का उपचार कराने रीवा आया था, जहां से लौटते समय टिकुरी मोड़ के पास शिफ्ट डिजायर कार चालक ने जोरदार टक्कर मारकर घायल कर दिया।

टक्कर इतनी जोर थी की मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए और दोनों को गंभीर चोटें लगी। घटना की जानकारी लगते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और 108 एंबुलेंस की मदद से उपचार के लिए मां बेटे को गंगेव स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया.

REWA में फिर कोरोना का कहर फिर बढ़ा, एक दिन में मिल गए इतने संक्रमित…

जहां चिकित्सकों ने रंजीत पटेल को मृत घोषित कर दिया, जबकि मां को गंभीर हालत में उपचार के लिए संजय गांधी अस्पताल रेफर किया गया है। ये कहना गलत नहीं होगा की इतनी टक्कर के बावजूद माँ की जान बच गई वो भी उसके बेटे के कारण। बहरहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Video : ‘कल्याणपूरा से 50 -50 किलोमीटर पर जब बच्चा रोता है’.. गब्बर का डायलॉग मारने वाले पुलिस वाले को कारण बताओ नोटिस जारी

मध्यप्रदेश में शानदार जीत दिलाने के बाद ज्‍योतिरादित्य सिंधिया को मिल सकती है मोदी कैबिनेट में जगह

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News