किन्नर के प्यार में इस कदर पागल हुआ मध्यप्रदेश का युवक की प्यार दिखाने के लिए काट डाला खुद का हाँथ...

किन्नर के प्यार में इस कदर पागल हुआ मध्यप्रदेश का युवक की प्यार दिखाने के लिए काट डाला खुद का हाँथ...बैतूल: प्यार जब हद से गुजर जाता है तो वो न लड़की देखता

Update: 2021-02-16 06:36 GMT

किन्नर के प्यार में इस कदर पागल हुआ मध्यप्रदेश का युवक की प्यार दिखाने के लिए काट डाला खुद का हाँथ…

बैतूल: प्यार जब हद से गुजर जाता है तो वो न लड़की देखता और न लड़का न किन्नर। ऐसा ही एक अजब-गजब मामला मध्यप्रदेश के बैतूल शहर से आया है जहा एक युवक किन्नर के प्यार में इस कदर पागल हुआ कि उसकी जुदाई में खुद के हाँथ में ब्लेड से कई बार किये।

पिछले 7 सालो से किन्नर कमलेश उर्फ करिश्मा से प्यार कर रहे  इटारसी का युवक आनंद कटारे उस वक़्त खुद को लहूलुहान कर लिया जब करिश्मा ने उसके साथ चलने से मना कर दिया।

जानकारी के मुताबिक किन्नर करिश्मा अपने परिजन से मिलने बैतूल आई हुई थी. ज्यादा दिन करिश्मा के वापस न आने से युवक आनंद दुखी हो गया और उसके गैरमौजूदगी उसको सहन नही हुई और वो किन्नर करिश्मा से मिलने बैतूल आ गया जहा पर उसने किन्नर को साथ चलने को कहा तो करिश्मा ने कहा की वो कुछ दिन रुकना चाहती है. जिसके बाद आनंद खुद को काबू नहीं कर सका और खुद पर ब्लेड से कई वार कर दिए.मामले को बढ़ता देख पुलिस वहां जा पहुंची और युवक को अस्पताल ले जाया गया जहा उसका इलाज़ जारी है.

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News