एमपी के विदिशा में ट्यूशन टीचर शाहरुख़ ने 8 वर्ष की बच्ची से की दरिंदगी

MP Vidisha News In Hindi : एमपी के विदिशा में उर्दू के टीचर ने 8 वर्ष की छात्रा के साथ की हैवानियत।

Update: 2022-10-07 08:30 GMT

MP Vidisha News In Hindi : एमपी के विदिशा में एक उर्दु टीचर (Urdu Teacher) का गंदा काम सामने आया है। जहां ट्यूशन पढ़ने वाली 8 वर्ष की बच्ची से दरिंदगी किए जाने का आरोप लगा है। फरियादी परिवार की शिकायत पर पथरिया थाना (Patharia Thana)  की पुलिस ने आरोपी टीचर शाहरूख खान (Shahrukh Khan) के खिलाफ अपराध दर्ज करके कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया है।

रोते हुए घर पहुंची बच्ची

जानकारी अनुसार पीड़िता छात्रा अपने साथ हुई हैवानियत के बाद जब रोते हुए घर पहुंची, और आरोपी टीचर शाहरुख़ की हरकत के बारे में परिजनों को बताया तो पीड़िता के माता-पिता उसे लेकर थाने पहुंचे और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई, जिसके बाद पुलिस ने शाहरुख़ खान को गिरफ्तार कर लिया। 

अन्य बच्चो को भेज दिया था घर

जानकारी के तहत आरोपी टीचर के यहां बच्चे उर्दु की पढ़ाई करने के लिए जाते हैं। घटना के दिन आरोपी टीचर शाहरुख़ खान उर्फ अमीन ने सभी बच्चों को घर भेज दिया, लेकिन लेकिन पीड़िता को वहीं रुकने के लिए कहा और जब सभी बच्चे अपने घर चले गए, तो उसने मासूम के साथ दरिंदगी को अंजाम दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों में आक्रोश व्याप्त है। हालांकि पुलिस ने मामले में समय गंवाए बिना आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करते हुए उसे सलाखों के पीछे पहुंचा दिया है।

Tags:    

Similar News