shahdol News : पुलिस का भुतही टोला में जुआ फड़ पर छापा, पौने दो लाख रूपये की नकदी बरामद

मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जुआ फड़ से पौने दो लाख रूपये नकद बरामत किया है। वही 5 लोगों को गिरफतार किया है।

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

पुलिस का भुतही टोला में जुआ फड़ पर छापा, पौने दो लाख रूपये की नकदी बरामद

शहड़ोल। मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्यवाही करते हुए पुलिस ने जुआ फड़ से पौने दो लाख रूपये नकद बरामत किया है। वही 5 लोगों को गिरफतार किया है। रात के समय की गई कार्यवाही में कई जुआरी अंधेेरे का फायदा उठाकर भाग निकले। पुलिस पकडे गये आरोपियों से पूछताछ कर अन्य जानकारी एकत्र कर रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शहडोल जिले के बुढ़ार थाना अंर्तगत भुतिया टोला वार्ड नम्बर 11 में जुआ खेले जाने की जानकारी मुखबिर से मिली थी। इस पर पुलिस ने टीम गठित कर छापामार कार्यवाही की। पुलिस के पहुंचते ही कई जुआरी अंधेरे का फायदा उठाते हुए भाग गये।


वही पुलिस को लल्लू मंाझी, सफीक अहमद, राजेश कुमार जैन, आदित्य उपाध्याय तथा लल्लू गुप्ता को पकड़ने में सफलता मिली है। सभी आरोपी बुढ़ार के निवासी बताए जा रहे हैं। आरोपियो के पास से तास के पत्ते के साथ 1 लाख 82 हजार 250 रूपया बरामद किया गया। वहीं दो कार , दो बाइक तथा पांच मोबाईल भी जब्त किया गया है।
बुढ़ार पुलिस ने एक अन्य कार्यवाही में वाहन सहित एक आरोपी को पकड़ा है।

बताया गया है कि पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि अवैध रूप से कोयले का खनन कर उसे वाहन से ले जाया जा रहा है। पुलिस ने इस सूचना के बाद कार्यवाही की और वाहन में लदा हुआ कोयला तथा वाहन जब्त कर ओरोपी को पकड़ लिया है। पुलिस द्वारा इस तरह से की जा रही कार्यवाही से माफियाओं तथा अपराधियों में हडकंप मचा हुआ है।

महिला थाना पुलिस ने कन्या स्कूल की छात्राओं महिला अपराध के संबंध में किया जागरूक : Rewa News

MP News : कांग्रेसियो पर पुलिस ने बरसाई लाठी, छोड़े अश्रु गैस के गोले, पूर्व मुख्यमंत्री समेत 20 गिरफ्तार…

बैकुण्ठपुर थाना के मझियार ग्राम से 1 लाख की शराब जप्त, एन्टी नशा अभियान के तहत हुई कार्रवाई – Rewa News

Similar News