पति-पत्नी और बेटी की गोली मारकर निर्मम हत्या से सनसनी, ट्रिपल मर्डर की उलझी गुत्थी

पति-पत्नी और बेटी की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या मामले ंकी जांच में जुटी पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है।

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

पति-पत्नी और बेटी की गोली मारकर निर्मम हत्या से सनसनी, ट्रिपल मर्डर की उलझी गुत्थी

रतलाम। घर के अंदर पड़ी तीन लाशो को देखकर किराया दार के बेटी की चीख ऐसे निकली की देखते-ही-देखते लोगो का हुजूम एकत्रित हो गया। यह घटना रतलाम जिले के शारदापुरम मुहल्ले की है। जंहा पति-पत्नी और बेटी की गोली मारकर निर्मम हत्या कर दी गई है। हत्या मामले ंकी जांच में जुटी पुलिस साक्ष्य जुटाने में लगी हुई है।

गोली लगने से हुई मौत

घर के अंदर जिन तीन लोगो की लाश पड़ी हुई थी। उनकी पहचाल गोविन्दराम 50 वर्ष उनकी पत्नी शारदा देवी 45 वर्ष एवं पुत्री दिव्या सोलकी 21 वर्ष के रूप में की गई है। हमलाबरो ने गोली मारकर सभी को मौत की नींद सुला दिये है। बताया जा रहा है कि उनके किराए दार की बेटी गुरूवार को स्कूटी की चांभी लेने के लिए उपर कमरे में पहुची तो खून लगी हुई लाश को देखकर वह चौंक गई। उसके शोर मचाने पर हत्या का मामला सामने आया।

हत्या को सुलझाने में जुटी पुलिस

ट्रिपल मर्डर को सुलझाने के लिए पुलिस जांच शुरू कर दी है। पुलिस अधिकारियो ने बताया कि कमरे में ऐसे कोई साक्ष्य नही मिले है जिससे घर में सर्घष जैसी स्थित बनी हो। माना जा रहा है कि गोली चलाने वाले पेशेवर थे।

कट्रटा लहराते दिखे थे युवक

पड़ोस के रहने वाले लोगो ने पुलिस को बताया कि छोटी दीवाली की रात दो युवक कट्रटा लेकर उपर से उतरते देखे गए और वे स्कूटर से निकल गए। पुलिस उनकी पहचान करने के लिए लगी हुई है।

घर में लोगो का था आनाजाना

पुलिस की जांच में सामने आया है कि मृतक के घर में लोगो का आनजान अक्सर रहता था। पुलिस ऐसे लोगो की जानकारी लेने के साथ ही किरायादारो से भी पूछताछ कर रही है।

Similar News