रीवा: लग्जरी वाहन में मिला गांजा, दो थानो की पुलिस ने किया पीछा फिर...

रीवा: लग्जरी वाहन में मिला गांजा, दो थानो की पुलिस ने किया पीछा फिर...रीवा। गांजा तस्कर लग्जरी वाहनो का उपयोग कर रहे है। शनिवार को गांजा से

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

रीवा: लग्जरी वाहन में मिला गांजा, दो थानो की पुलिस ने किया पीछा फिर…

रीवा। गांजा तस्कर लग्जरी वाहनो का उपयोग कर रहे है। शनिवार को गांजा से भरी हुई ऐसी ही एक कार पुलिस के हाथ लगी है। पुलिस के हाथ तीन से चार लाख रूपये कीमत का गांजा कार के अंदर बनाए गए विशेष बाक्स से लगा है। पुलिस ने गांजा तस्करी में छग के कांकेर निवासी वीर मोहम्मद सहित एक अन्य को गिरफ्तार किए है।

प्रदेश सरकार शुरू कर रही है जान बचाव सम्मान पाओ योजना, पढ़िए पूरी खबर

छग से लाया जा रहा था गांजा

बताया जा रहा है कि छत्तीसगढ़ नम्बर की कार में गांजा आने की सूचना पर एसपी ने पुलिस टीम गठित की। जिस पर सिटीकोतवाली और बिछिया थाना की पुलिस ने 20 किलोमीटर तक गांजा तस्करो का पीछा किए है।

दुर्घटना के बाद हाथ लगा गांजा

जानकारी के तहत पुलिस गांजा तस्करो को पकड़ने के लिए नेशनल हाईवे में घेराबंदी की थी। लेकिन पुलिस के जाल को तोड़ते हुए तस्कर 20 किलोमीटर तक भगते हुए शहर की ओर आने वाली सड़क मार्ग को पकड़ लिए थे।

चिरूहुला के पास उनकी कार एक वाहन से टकराने के बाद डिवाईडर से टकरा गई। इसी बीच पुलिस ने उसे घेर लिए। कार सबार दोनो युवको को पकड़ने के साथ ही उसकी तलाशी ली तो पुलिस के हाथ गांजा लगा हैं। बताया जा रहा है कि तस्कर गांजा की यह खेप छग के रायपुर से लेकर आ रहे थे।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News