रीवा- स्टेयरिंग फेल होने से पलटी बस, एक मृत, पांच घायल

रीवा- गढ़ थाना अंतर्गत कोलहई के समीप सरई से रीवा आ रही बस की स्टेयरिंग फेल होने के कारण अनियंत्रित हुई बस पलट गई।

Update: 2022-04-04 10:12 GMT

रीवा- गढ़ थाना अंतर्गत कोलहई के समीप सरई से रीवा आ रही बस की स्टेयरिंग फेल होने के कारण अनियंत्रित हुई बस पलट गई। दुर्घटना के कारण बस में सवार एक युवक धमेन्द्र पुत्र सुरेश निवासी सीधी 19 वर्ष की जहां मौके पर ही मौत हो गई वहीं पांच लोग घायल हो गए। घायलों को उपचार के लिए बैकुण्ठपुर और सिरमौर स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले जाया गया। घायलों की हालत सामान्य बताई गई है।

पुलिस ने बताया कि गहरवार ट्रेवल्स की बस सरई से रीवा आ रही थी। जैसे ही बस कोलहई के समीप पहुंची बस की स्टेयरिंग फेल हो गई। फलस्वरूप चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुई बस पलट गई। दुर्घटना के कारण बस में सवार होकर एक युवक की मौत होने की खबर है। बताते है कि दुर्घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला गया। पुलिस द्वारा मृतक युवक और घायलों को अस्पताल पहुंचाने की व्यवस्था की गई।

प्रकरण दर्ज

गढ़ थाना के लालगांव चौकी क्षेत्र में घटित इस सड़क दुर्घटना के मामले में पुलिस द्वारा चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। पुलिस द्वारा चालक के खिलाफ नियमानुसार कार्रवाई की गई है।

लग गया जाम

बताया गया है कि बस पलटने के कारण यहां से आवागमन पूरी तरह से ठप्प हो गया। पुलिस द्वारा जेसीबी की मदद से बस को सीधा किया गया। बस सीधा होने के बाद यहां से आवागमन शुरू हुआ।

इनका कहना है

लालगांव चौकी प्रभारी संजीव शर्मा ने बताया कि बस पलटने के कारण उसमें सवार एक सवारी की मौत हुई है। इसके अलावा तकरीबन आधा दर्जन लोग घायल हुए हैं। घायलों की हालत सामान्य बनी हुई है। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News