एमपी के खरगोन में पुलिसकर्मियों की कार डंपर से जा टकराई, तीन की मौत, दो की हालत गंभीर

MP News: मध्यप्रदेश के खरगोन में आज सुबह दर्दनाक हादसा घटित हो गया। यहां पुलिसकर्मियों की कार खड़े डंपर से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इस हादसे में जहां तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, तो वहीं दो की हालत गंभीर बताई गई है।

Update: 2023-09-02 07:09 GMT

मध्यप्रदेश के खरगोन में आज सुबह दर्दनाक हादसा घटित हो गया। यहां पुलिसकर्मियों की कार खड़े डंपर से जा टकराई। टक्कर इतनी भीषण थी कि इस हादसे में जहां तीन पुलिसकर्मियों की मौत हो गई, तो वहीं दो की हालत गंभीर बताई गई है। घटना के लगभग 20 मिनट बाद वहां से गुजर रहे एक युवक की नजर पड़ी जिसने इसकी जानकारी एम्बुलेंस को दी। तब जाकर उन्हें अस्पताल पहुंचाया जा सका।

ड्यूटी कर लौट रहे थे वापस

हासिल जानकारी के अनुसार एमपी के खरगोन में शनिवार तड़के यह दर्दनाक हादसा हुआ। कार में सवार सभी पुलिसकर्मी शुक्रवार को खरगोन में निकले डोले से ड्यूटी कर अपने निजी वाहन से सनावद वापस लौट रहे थे। जहां उनकी कार पेट्रोल पम्प के सामने खड़े डंपर से जा टकराई। कार सवार सभी पुलिसकर्मी महाधिष्ठा सिद्धेश्वर महादेव के डोल से ड्यूटी कर तड़के तकरीबन 3 बजे अल्टो कार क्रमांक एमपी 10 सीएस 6548 में सवार होकर निकले थे। कार को एसआई विमल तिवारी चला रहे थे। उनके पास एसआई रमेश भास्कर, पीछे आरक्षक मनोज कुमावत, कोमल सिंह दांगोडे और रघुवीर रावत बैठे हुए थे। सुबह तकरीबन 4.33 बजे बडूद के पास एस्सार पेट्रोल पंप के सामने खड़े राखड़ से भरे डंपर को पीछे से अल्टो कार ने जोरदार टक्कर मार दी।

मौके पर पहुंची एम्बुलेंस

टक्कर इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए। हादसे के लगभग 20 मिनट बाद वहां से गुजर रहे दूध वाले ने घायलों को कार में फंसे हुए देखा। जिसने बडूद से कुछ लोगों को मदद के लिए बुलाया। तकरीबन 5 बजे पेट्रोल पंप के मालिक को भी फोन लगाया गया और एम्बुलेंस को भी सूचना दी गई। घायल और मृतकों को एम्बुलेंस ने दो बार में सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायलों को मोरी अस्पताल उपचार के लिए ले जाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार के बाद इंदौर के मेदांता अस्पताल के लिए भेज दिया गया।

हादसे में इनकी हुई मौत

इस दर्दनाक हादसे में तीन लोगों की मौत हुई है जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। सनावद थाना के टीआई निर्मल कुमार श्रीवास के मुताबिक मृतकों में एसआई विमल तिवारी इंदौर, एसआई रमेश भास्करे बुरहानपुर एवं आरक्षक मनोज कुमावत सिमरौल इंदौर शामिल हैं। जबकि कोमल सिंह दांगोडे और रघुवीर सिंह रावत घायल हुए हैं जिनका उपचार इंदौर के अस्पताल में चल रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस अधीक्षक धर्मवीर सिंह मौके पर पहुंचे। उन्होंने दुर्घटनाग्रस्त कार का निरीक्षण किया इसके बाद सिविल अस्पताल पहुंचे।

Tags:    

Similar News