9000 की रिश्वत लेते हुए ASI पकड़ाया, शहडोल कोतवाली में रीवा लोकायुक्त ने की कार्रवाई

Shahdol MP News: शहडोल कोतवाली में पदस्थ एएसआई 9 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए रंगेहाथों ट्रेप

Update: 2022-10-07 16:29 GMT

Shahdol MP ASI Arvind Dubey News: वाहन छोड़ने के एवज में 9 हजार रूपये की रिश्वत लेते हुए शहडोल कोतवाली में पदस्थ एएसआई अरविंद दुबे को रीवा लोकायुक्त ने ट्रैप कर लिया है। पकड़े इंस्पेक्टर के खिलाफ लोकायुक्त ने भष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज करके कार्रवाई कर रही है।

10 हजार की मांगी थी रिश्वत

लोकायुक्त में शिकायत करने वाला एकांश सिंह ने आवेदन में बताया था कि उसकी क्रेटा कार पुलिस ने दशहरे के दिन जब्त कर ली थी। उक्त कार को छोड़ने के एवज में एएसआई 10 हजार रूपये की मांग कर रहा था। बातचीत के दौरान 9 हजार रूपये में लेनदेन तय हुआ था। रिश्वत को लेकर वाहन मालिक ने रीवा लोकायुक्त में शिकायत किया था।

कोतवाली में रिश्वत लेते पकड़ा गया इंस्पेक्टर

शिकायत के आधार पर लोकायुक्त एसपी गोपाल सिंह धाकड़ ने एक टीम गठित की और शुक्रवार की शाम शिकायत कर्त्ता जैसे ही रिश्वत के 9 हजार रूपये एएसआई को देने लगा, वंहा मौजूद लोकायुक्त की टीम ने उसे पकड़ लिया और ट्रैपिंग की कार्रवाई की है।

यह था मामला

बताया गया है कि दशहरे के जुलूस में दो पक्षों में मारपीट हो हुई थी। उसी केस में एकांश की गाड़ी क्रेटा थाने में खड़ी कराई गई थी लेकिन इस गाड़ी को लिखा पड़ी में जब्त नही किया गया और गाड़ी को छोड़ने के एवज मे 10 हजार रूपये की माँग की गयी थी।

कार्रवाई में ये रहे शामिल

ट्रेप कार्रवाई में डीएसपी राजेश पाठक, निरिक्षक जिया उल हक, प्रधान आरक्षक मुकेश मिश्रा, प्रधान आरक्षक पवन पांडे, आरक्षक सुजीत साकेत, आरक्षक शिवेंद्र मिश्रा, आरक्षक शैलेंद्र मिश्रा, आरक्षक सुभाष पांडे सहित 12 सदस्यीय टीम शमिल रही।

Tags:    

Similar News