एमपी के डिंडोरी में मछली मारने गए दो युवकों की रहस्यमयी तरीके से मौत, बताए जा रहे ये कारण

MP Dindori News: डिंडौरी-गाड़ासरई थाना क्षेत्र के सुरसा टोला स्थित बांध के किनारे दो युवकों की लाश मिलने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

Update: 2022-07-09 11:18 GMT

MP Dindori News: मौत कब किस रूप में सामने आ जाए, कुछ कहा नहीं जा सकता। इसी कड़ी में बीती रात मछली मारने गए दो युवक जब घर से अलविदा कर बांध जा रहे थे, तब उन्हें यह पता ही नहीं था कि अब वह वापस अपने परिवार के पास जिंदा नहीं लौट पाएंगे। गौरतलब है कि जिले के डिंडौरी-गाड़ासरई थाना क्षेत्र के सुरसा टोला स्थित बांध के किनारे दो युवकों की लाश मिलने की घटना से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात युवकों के शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजवाया गया। जहां से युवकों के शव का पीएम करने के बाद उसे परिजनों को सौंप दिया गया है।

गाड़ासरई थाना प्रभारी वेदराम हिनोते ने बताया कि केलवारी निवासी अरविंद मरावी और अजय मरावी बीती रात जाल लेकर अपने घर से मछली मारने के लिए निकले थे। दोनो युवक आए दिन मछली मारने के लिए घर से बांध जाते रहते थे। सुबह दोनो युवकां के मौत की सूचना पुलिस को मिली।

एक का बांध के अंदर तो दूसरे का बांध के बाहर मिला शव

पुलिस ने बताया कि एक युवक की लाश जहां बांध के अंदर मिली है, वहीं दूसरे युवक का शव बांध के बाहर पाया गया है। बांध के अंदर मिली लाश में जाल भी फंसा हुआ है। पुलिस ने युवकों की मौत का संभावित कारण बताते हुए कहा कि बीती रात बारिश हुई थी। माना जा रहा है कि दोनों  युवक आकाशीय बिजली की चपेट में आ गए होंगे। जिससे दोनो की मौके पर ही मौत हो गई। हालांकि पुलिस ने पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारण का पता होने की बात कही है।

Tags:    

Similar News