MP Weather Alert: सीधी, शहडोल समेत 6 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, इन संभागों में गरज-चमक के साथ वर्षा होगी

मध्यप्रदेश के कई जिलों में मौसम विभाग ने भारी बारिश और गरज चमक के साथ बारिश की संभावना जताई है.

Update: 2021-09-22 12:22 GMT

MP Weather

भोपाल. मध्यप्रदेश का कई जिलों में आगामी 24 घंटों में भारी बारिश हो सकती है. जिनमें शहडोल, सीधी, सिंगरौली, झाबुआ, अलीराजपुर, धार आदि जिले शामिल हैं. वहीं रीवा, इंदौर, सागर, होशंगाबाद, चंबल और ग्वालियर संभागों के कुछ जिलों में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश होने के साथ बिजली गिर सकती है. 

बुधवार को मौसम केंद्र, भोपाल ने राज्य के शहडोल, सीधी, सिंगरौली, झाबुआ, अलीराजपुर, धार जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी किया है. विभाग के अनुसार, भारी बारिश वाले जिलों में 64.5 से 115.5mm तक वर्षा हो सकती है. 

जबकि आगामी 24 घंटे तक रीवा, इंदौर, सागर, होशंगाबाद, चंबल और ग्वालियर संभागों के जिलों में कहीं-कहीं गरज-चमक के साथ बारिश होने एवं बिजली गिरने की संभावना है. 

इसके साथ ही मौसम विभाग द्वारा सागर, इंदौर, रीवा, उज्जैन संभागों के अनेक स्थानों में वर्षा या गरज के साथ बौछारे एवं होशंगाबाद, ग्वालियर, चंबल, जबलपुर, शहडोल, भोपाल संभागों के कुछ स्थानों पर बारिश या गरज चमक के साथ बौछारें पड़ने की संभावना बताई जा रही है. 

पिछले 24 घंटे के दौरान जबलपुर, उज्जैन, चंबल एवं इंदौर संभागों के जिलों में अनेक स्थानों में एवं रीवा, ग्वालियर, शहडोल, होशंगाबाद, सागर संभागों के जिलों में कुछ स्थानों पर और भोपाल संभाग के जिलों में कहीं कहीं वर्षा दर्ज की गई है. 




 


Tags:    

Similar News