Video : MP प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने ममता को भेजी रामायण, कहा- राम का विरोध करना छोड़ दो वरना आपका 'जय श्री राम' हो जायेगा..

मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर और हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ( Rameshwar Sharma )ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamta

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

Video : MP प्रोटेम स्पीकर रामेश्वर शर्मा ने ममता को भेजी रामायण, कहा- राम का विरोध करना छोड़ दो वरना आपका 'जय श्री राम' हो जायेगा..

मध्यप्रदेश विधानसभा के प्रोटेम स्पीकर और हुजूर विधायक रामेश्वर शर्मा ( Rameshwar Sharma )ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ( Mamta Banerjee )को रामायण की एक प्रति भेजी है। उन्होंने ट्वीटर पर ट्वीट कर यह जानकारी दी। रामेश्वर शर्मा ने कहा कि ममता को राम नाम से नफरत हैं। विधायक ने कहा कि ममता दीदी मेरी आपसे प्रार्थना है कि जय श्रीराम बोलना सीखो। भगवान राम का विरोध करना बंद करो। बंगाल में एक कार्यक्रम के दौरान आपने भगवान राम का अपमान किया है। बंगाल की जनता विधानसभा चुनाव में आपको सबक सिखाएगी। 

उन्होंने कहा उम्मीद है दीदी रामायण जी का पाठ करेंगी उनके चरित्र को समझेंगी और आगे से जय श्रीराम के नारों का विरोध नही करेंगी।

Full View Full View Full View

अन्य खबरे :

विंध्य प्रदेश की मांग हुई तेज! नारायण त्रिपाठी के बाद रीवा के एक विधायक ने उठाई…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News