MP Government Jobs: एमपी में निकली 124 पदों पर भर्ती, 75 हजार रूपए तक मिलेगा वेतन

MP Government Jobs: एमपी के युवाओं को सड़क विकास निगम द्वारा नौकरी का ऑफर दिया गया है.

Update: 2022-02-05 06:34 GMT

JOBS

MP Government Jobs: नौकरी की तलाश करे रहे युवाओ को सड़क विकास निगम के द्वारा ऑफर दिया गया है। उन्हे फार्म भरने के लिए 5 फरवरी को आखिरी मौका है और उम्मीदवार मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर आवेदन कर सकते हैं। दरअसल मध्य प्रदेश सड़क विकास निगम द्वारा 124 रिक्त पदों पर भर्ती निकाली गई है। जिसके लिए उम्मीदवार जल्द से जल्द आवेदन प्रक्रिया पूरी करें।

मैनेजर पदों होगी भर्ती

जानकारी के तहत मध्यप्रदेश सड़क विकास निगम द्वारा मैनेजर सहित 124 रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी है। जिसके लिए उम्मीदवारों का चयन मेरिट लिस्ट और गेट स्कोर के आधार पर किया जाएगा।

भर्ती की ये है शर्ते

आवेदन फार्म भरने वाले उम्मीदवारों की आयु सीमा 23 वर्ष से 60 वर्ष के बीच रखी गई है। हालांकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को शासकीय नियम अनुसार आयु सीमा में राहत दी जाएगी।

तो वही उम्मीदवारों को मान्यता प्राप्त संस्थान से संबंधित विषय में डिप्लोमा बीई वे बीटेक सहित बीएससी की डिग्री होनी अनिवार्य है। इसके साथ ही साथ शैक्षणिक योग्यता की विस्तृत जानकारी के लिए उम्मीदवार ऑफिशियल साइट विजिट कर सकते हैं।

वेतनमान

चयनित उम्मीदवारों को वेतनमान 25000 से 75000 रूपये तक प्रति माह वेतन दिया जाएगा। इसके साथ ही साथ वेतन में अन्य भत्तों को भी शामिल किया जाएगा।

Tags:    

Similar News