कमलनाथ ने मीडिया के सामने चुनाव न लड़ने की बात कही; बाद में एमपी कांग्रेस ने कहा - नाथ ने ऐसी कोई घोषणा नहीं की

एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने गुरुवार को अपने निवास में मीडिया के सामने चुनाव न लड़ने की घोषणा की थी. लेकिन इसके कुछ समय बाद एमपी कांग्रेस ने ऐसी घोषणा नहीं होने की बात कही है.

Update: 2023-02-10 03:52 GMT

MP ASSEMBLY ELECTION 2023

MP ASSEMBLY ELECTION 2023: एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री एवं कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने गुरुवार को अपने निवास में मीडिया के सामने चुनाव न लड़ने की घोषणा की थी. लेकिन इसके कुछ समय बाद एमपी कांग्रेस ने ऐसी घोषणा नहीं होने की बात कही है.

इस साल यानि 2023 में मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव होने हैं. जिसकी तैयारियां भी शुरू हो गई है. भाजपा एवं कांग्रेस के तरफ से एक दूसरे के ऊपर आरोप-प्रत्यारोप तेज हो गए हैं. इस बीच गुरुवार को अचानक कमलनाथ ने मीडिया के सामने चुनाव न लड़ने की बात कही. उन्होंने कहा कि मैं एक सीट पर नहीं फंसना चाहता, मुझे सभी 230 सीटें देखना हैं.

हांलाकि इसके थोड़ी देर बाद ही मध्य प्रदेश कांग्रेस द्वारा सोशल मीडिया में कमलनाथ के इस बयान का खंडन भी कर दिया गया. पार्टी की ओर से अधिकृत रूप से कहा गया कि नाथ ने आगामी चुनाव नहीं लड़ने के विषय में कोई घोषणा नहीं की है. सोशल मीडिया पर ऐसी खबरें पूरी तरह से भ्रामक हैं.

इसके पहले कमलनाथ ने कहा था कि कांग्रेस में सीएम फेस को लेकर किसी भी तरह का कोई विवाद नहीं है. मैं लगातार कहता आ रहा हूं, मेरी किसी भी पद से कोई लालसा नहीं है. मुझे पार्टी का भविष्य सुरक्षित करना है. पार्टी में हर काम की प्रक्रिया तय है. 

विधानसभा चुनाव की  तैयारियों को लेकर कमलनाथ ने कहा कि, पूरा फोकस उन सीटों पर है, जिनमें कांग्रेस को हार मिली है. हम पूरी तैयारी के साथ उतरने वाले हैं. पूरी कांग्रेस एकजुट है और हम जोड़-तोड़ की राजनीति करने वाली इस घोषणावीर शिवराज सरकार को मध्यप्रदेश से उखाड़ फेकने वाले हैं.

Tags:    

Similar News