मध्यप्रदेश सियासत : पूर्व मंत्री का बड़ा कटाक्ष, कहां महाकौशल और रीवा उड़ नही सकते महज फड़फड़ा सकते है...

रीवा। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई का एक ट्रर्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होने हाल ही में मंत्रिमंडल विश्तार को

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

मध्यप्रदेश सियासत : पूर्व मंत्री का बड़ा कटाक्ष, कहां महाकौशल और रीवा उड़ नही सकते महज फड़फड़ा सकते है

रीवा। मध्य प्रदेश के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई का एक ट्रर्वीट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें उन्होने हाल ही में मंत्रिमंडल विश्तार को लेकर एक बड़ा कटाक्ष किया है। भाजपा के वरिष्ठ नेता का यह दर्द मंत्री मंडल में भाजपा नेताओं की उपेक्षा को लेकर माना जा रहा है।

यह भी पढ़े : मध्यप्रदेश मंत्रिमंडल : जयचंदों को मलाई और छले गये भाजपाई

यह है बयान

अजय विश्नोई ने अपने बयान में कहां है कि महाकौशल के 13 विधायकों में से महज एक को मंत्री तथा रीवा संभाग के 18 विधायकों में से एक को राज्य मंत्री का सौभाग्य मिला हैं। महाकौशल और विंध्य महज फड़फडा सकते है उड़ नही सकते है। महाकौशल और विंध्य को अब खुश रहना होगा, खुशामत करते रहना होगा। अजय विश्नोई का यह बयान सोशल मीडिया में वायरल ट्रवीट के आधार पर है न की इस बयान में रीवा रियासत कोई दवा कर रहा है।

यह है ट्वीट :

Full View Full View Full View

यह भी पढ़े : अब प्रदेश के हर जिले में होगा बिजली थाना, होगी बिजली विभाग की पुलिस

दो नेताओं को मिली है जगह

दरअसल मध्य-प्रदेश मंत्रिमंडल का विस्तार किया गया और ज्योतिरादित्य खेमें से आने वाले तुलसी सिलावट एवं गोविन्द सिंह राजपूत को मंत्रिमंडल में शामिल किया गया, जबकि अन्य दावेदार नेताओं के हाथ मायूसी ही लगी है। वही अजय विश्नोई का बयान आने के बाद भाजपा के दावेदार नेताओं का दर्द छलकने लगा है।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter | Telegram | Google News

Similar News