मध्यप्रदेश: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, सभी का शव फांसी में लटकता मिला, हड़कंप

मध्यप्रदेश: एक ही परिवार के 5 सदस्यों की मौत, सभी का शव फांसी में लटकता मिला, हड़कंपटीकमगढ़: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

Rewa Riyasat News

टीकमगढ़: मध्यप्रदेश के टीकमगढ़ जिले में उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक ही परिवार के 5 लोग फांसी में लटकते मिले। मरने वालो में एक 4 साल का बच्चा सहित दो पुरुष और दो महिला शामिल है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस के मुताबिक बच्चे को छोड़ सभी का शव जमीन से लटकता मिला जो आत्महत्या की ओर इशारा नहीं कर रहा है. 

मिली जानकारी के मुताबिक जिले के खरगापुर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों के शव घर के अंदर फंदे से लटके मिले। जब सुबह वाला दूध देने आया और काफी टाइम तक दरवाजा न खुलने से पड़ोसियों की मदद से दरवाजा तोडा गया और अंदर की हालत देख सब दंग रह गए.  खरगापुर के वार्ड नंबर 8 में धर्मदास सोनी अपने परिवार के साथ रहते थे। रविवार सुबह जब दूध देने वाला घर पर आया और काफी देर तक आवाज देने के बाद दरवाजा नहीं खुला तो उसने पुलिस को सूचना दी।

मरने वालों में धर्मदास सोनी, इनकी पत्नी पूजा सोनी, पुत्र मनोहर सोनी, पुत्रवधु सोनम सोनी, पोता सानिध्य सोनी था। 4 सदस्य एक कमरे में और मनोहर सोनी का शव एक अन्य कमरे में मिला। बहरहाल पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है और पोस्मार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही तय होगा की ये मामला हत्या का है या आत्महत्या का. 

Similar News