मध्यप्रदेश: इंटर सिटी बसों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: इंटर सिटी बसों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, पढ़िए पूरी खबर मध्यप्रदेश: कोरोना काल में बस, ट्रैन सहित कई इंटर सिटी

Update: 2021-02-16 06:26 GMT

मध्यप्रदेश: इंटर सिटी बसों को लेकर शिवराज सरकार का बड़ा फैसला, पढ़िए पूरी खबर

मध्यप्रदेश: कोरोना काल में बस, ट्रैन सहित कई इंटर सिटी बसों का आवागमन बंद थी लेकिन अब सरकार धीरे-धीरे खोलने का अवसर दे रही है. आपको बता दे की अमृत योजना में जबलपुर, ग्वालियर सहित अन्य नगरीय निकायों में, जहां प्रोजेक्ट में 60 प्रतिशत से कम प्रोग्रेस है, उसकी विस्तृत रिपोर्ट 7 दिन में दें।

REWA: सिरमौर चौराहे पर भुट्टा बेच रहा व्यक्ति मिला कोरोना संक्रिमत, कई लोग आ सकते है जद में…

भोपाल में 400, इंदौर में 400, जबलपुर में 200 और ग्वालियर में 80 बसें, इस तरह से कुल 1080 और बसों का संचालन किया जायेगा। नगरीय विकास एवं आवास मंत्री ने प्रधानमंत्री स्ट्रीट वेंडर्स आत्मनिर्भर निधि (पीएम स्व-निधि) योजना में लापरवाही करने वाले अधिकारियों के विरूद्ध सख्त कार्यवाही के निर्देश प्रमुख सचिव नगरीय प्रशासन को दिये। उन्होंने कहा कि योजना में अभी हम देश में नंबर एक पर हैं और इसे आगे भी बरकरार रखना है। उन्होंने कहा कि पात्र स्ट्रीट वेंडर्स को जल्द 10 हजार का लोन दिलाया जाए।

चीन में बारिश हो तो राहुल गांधी देश मे छाता ओढ़ लेते हैं:- गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा

अमृत योजना में जल प्रदाय, सीवेज, वर्षा जल निकासी, हरित क्षेत्र एवं पार्क विकास और शहरी परिवहन के कार्य करवाये जा रहे हैं। योजना में जून माह तक 199 परियोजनाएँ स्वीकृत की गयी हैं। इनमें से 99 पूरी हो चुकी हैं। 

REWA: कोरोना के बढ़ते मामले को देख निगम कर्मचारियों ने सँभाला मोर्चों, बिना मास्क घूम रहे लोगों के कटे चालान

[signoff]

Similar News