धान खरीदी को लेकर विधायक और किसानो ने ऐसा उठाया कदम की प्रशासन की उड़ गई नींद..

धान खरीदी को लेकर विधायक और किसानो ने ऐसा उठाया कदम की प्रशासन की उड़ गई नींद..रीवा। धान की खरीदी शुरू होने के साथ ही प्रशासन की नींद उड़ने

Update: 2021-02-16 06:39 GMT

धान खरीदी को लेकर विधायक और किसानो ने ऐसा उठाया कदम की प्रशासन की उड़ गई नींद..

रीवा। धान की खरीदी शुरू होने के साथ ही प्रशासन की नींद उड़ने लगी है। शनिवार की देर रात अकौरी गांव के किसान कलेक्टर आवास में पहुच कर आवाज उठाए है कि अकौरी खरीदी केन्द्र को यथावत रखा जाए। विधायक और किसानों के इस कदम से प्रशासन की नींद रात में खराब रही।

उन्होने जानकारी दी है कि उक्त केन्द्र को हटाने की साजिश की जा रही हैं। इससे स्थानिय किसानों को समस्या आएगी। ऐसे में कलेक्टर इस पर हस्ताक्षेप करे और किसानों को सुविधा मुहैया कराएं। उनका कहना है कि मांग पूरी न होने पर वे सत्याग्रह करने को मजबूर होगे।

भरहुत से प्राप्त अवशेष दिल्ली, कलकत्ता, खजुराहो, इलाहाबाद संग्रहालयों की शोभा बढ़ा रहे और भरहुत अपनी दुर्दशा पर आंसू बहा रहा

सत्ता पक्ष के विधायक ने दिए धरना

धान खरीदी केन्द टटिहरा का निरिक्षण करने पहुचे मउगंज के भाजपा विधायक प्रदीप पटेल उस समय आक्रोशित हो गए जब टटिहरा धान खरीदी केन्द्र के गेट में ताला लटका हुआ था। ग्रामीणो ने बताया कि खरीदी केन्द्र में अभी तक धान की खरीदी चालू नही हो पाई है। जिसके चलते किसान अपने घरों में धान रखकर बैठे हुए है। केन्द चालू न होने की जानकारी के बाद विधायक प्रदीप पटेल खरीदी केन्द्र के गेट के सामने बैठ गए।

मौके पर पहुचे अधिकारी

विधायक के घरना पर बैठने की जानकारी लगने के बाद प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुचे और केन्द्र को चालू करवाया है।

इस नम्बर पर आरटीओ विभाग ने कमाया साढ़े चार लाख रूपये, देर रात तक लगाई गई बोली…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News