Jabalpur : टहलने निकली महिला के साथ ज्यादती का प्रयास, हमला कर छीन ले गया मंगलसूत्र...

जबलपुर / Jabalpur Crime News : सुबह का टहलना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है। लेकिन अपराधियों की वहज से अगर टहलना जानलेवा हो जाये तो क्या क

Update: 2021-02-16 06:45 GMT

Jabalpur : टहलने निकली महिला के साथ ज्यादती का प्रयास, हमला कर छीन ले गया मंगलसूत्र…

जबलपुर / Jabalpur Crime News : सुबह का टहलना स्वास्थ्य के लिए लाभदायक होता है। लेकिन अपराधियों की वहज से अगर टहलना जानलेवा हो जाये तो क्या किया जाय। ऐसी ही एक घटना जबलपुर में घटित हो गई। जहां सुबह टहलने के लिए निकली महिला पर गलत नियत से एक युवक ने हमला कर उसे झाड़िओ में खीच ले गया। लेकिन अपने मंसूमें में कामयाब न होने से उक्त आरोपी युवक ने महिला पर हमला कर उसे घायल कर दिया। वहीं महिला के गले से चेन खींचकर फरार हो गया।

इस घटना से सभी दुखी हैं। बताया जाता है कि टहलने के निकले एक शख्स ने देखा और घायल महिला को अस्पताल पहुंचाने में मदत की। महिला के साथ हुई इस घटना के बाद पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं।

Jabalpur Crime News

महिला ने इलाज करवाने के बाद बताया कि वह टहलने के लिए सुबह निकली थी। रास्ते में सूने जगह में पीछे एक युवक आया और उसे जबरन झाडियों की ओर खींच ले गया। महिला ने बतया कि वह उसके साथ ज्यदती करना चाहता था लेकिन वह कामयाब नही हेा सका। ऐसे मे ंयुवक ने सिर पर किसी लकडे से वार किया और मंगलसूत्र लेकर फरार हो गया।

Full View Full View Full View

Jabalpur News : आपस मे भिडे़ मेडिकल छात्र, डीन ने किया 16 छात्रों को निलंबित

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook WhatsApp Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Similar News