मध्यप्रदेश में 15 साल में 46 हजार बलात्कार सहित महिला अत्याचार की घटनाएं हुई, विधायक ने लगाए आरोप..

मध्यप्रदेश में 15 साल में 46 हजार बलात्कार सहित महिला अत्याचार की घटनाएं हुई, विधायक ने लगाए आरोप..सीहोर। विधायक एवं पूर्व यूथ कांग्रेस

Update: 2021-02-16 06:42 GMT

मध्यप्रदेश में 15 साल में 46 हजार बलात्कार सहित महिला अत्याचार की घटनाएं हुई, विधायक ने लगाए आरोप..

सीहोर। विधायक एवं पूर्व यूथ कांग्रेस अध्यक्ष कुणाल चौधरी ने कहा है कि प्रदेश में कानून का डर खत्म हो गया है। माफिया के संरक्षण में सरकार चल रही है। लचर कानून व्यवस्था के कारण प्रदेश में स्थिति बिगड़ चुकी है।

विधायक कुणाल चैधरी ने कहा कि यह बड़ा ही दुर्भाग्य है कि मध्यप्रदेश बलात्कार में नंबर 1 है। लगभग 15 साल में 46 हजार बलात्कार सहित महिला अत्याचार की घटनाएं मध्यप्रदेश में हुई हैं। उन्होंने कहा कि कानून आप कितना भी बनो लो, लेकिन कड़ाई पालन नहीं होने पर व्यवस्था नहीं सुधर पाएगी।

जबलपुरः 8 जिलें में सट्रटा का नेटवर्क, बड़े कारोबार का हुआ भंडाफोड़…

कानून का कड़ाई पालन कराया जाये तो अपराधियों में भय पैदा होगी। उन्होंने मंत्रिमंडल विस्तार पर निशाना साधते हुए कहा कि सरकार में सिंधिया खेमा मजे में है। जबकि भाजपा के कार्यकर्ता जो मेहनत कर पार्टी को उंचाई दी वह इधर-उधर फिर रहे हैं।

उन्होंने कहा कि कद्दारी करने वालों की दादागिरी चल रही है। विधायक ने कहा कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह जनता ध्यान भटकाने का काम करते हैं। पिछले 6 महीने से गरीबों की पेंशन नहीं मिली है। बेटियों की शादी के पैसे नहीं मिले। किसान प्रताड़ित है, बिजली कंपनी लूट मचाए है।

रीवाः युवती को बंधक बनाकर दी गई यातना, शादी की बात कह कर ले गया था युवक…

पूर्व मंत्री के बेटे पर पुलिस ने घोषित किया ईनाम, पढ़िए पूरी खबर : MP NEWS

रीवा: स्कूल बस के ऊपर पलटा बल्कर, स्कूली बच्चा व टीचर सहित 4 की मौत, दर्जन भर घायल..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News