रीवा में जब प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक के सामने भिडे कांग्रेस कार्यकर्ता, जता रहे थे ननि चुनाव में दावेदारी...

रीवा में जब प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक के सामने भिडे कांग्रेस कार्यकर्ता, जता रहे थे ननि चुनाव में दावेदारी...रीवा। नगरीय निकाय चुनाव को

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

रीवा में जब प्रदेश प्रभारी मुकुल वासनिक के सामने भिडे कांग्रेस कार्यकर्ता, जता रहे थे ननि चुनाव में दावेदारी…

रीवा। नगरीय निकाय चुनाव को लेकर रीवा पहुचे प्रदेश काग्रेस प्रभारी मुकुल वासनिक कार्यकर्ताओं से चर्चा कर ही रहे थे कि अचानक दो गुट आपस मे भिड़ गये। हालत यह रही कि स्थानीय नेताओं को बीच बचाव करने के लिए सामने आना पड़ा। वही मौजूद लोगांे ने इस विवाद का वीडियो बना लिया।

वहीं शोसल मीडिया में वीडियो वायरल होने से तरह-तरह की बात होने लगी।
जानकारी के अनुसार अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव तथा प्रदेश प्रभारी मुकूल वासनिक भोपाल, जबलपुर के बाद रीवा आये हुए थे। वह रीवा में नगर निगम चुनाव के मद्देनजर कार्यकर्ताओं से चर्चा कर रहे थे कि अचानक कार्यकताओं का दो गुट आपस में भिड गया। हो हल्ला के साथ ही लोगांे में धक्का-मुक्की भी होने लगी। ऐसे में स्थानीय नेताओं ने मोर्चा सम्हाला और विवाद सांत किया। वहीं इस मामले को लेकर कांग्रेस की ओर से कोई बयान नही आया है।


MP : बादल हटने के साथ ही प्रदेश हुआ कूल्ड, 5 डिग्री तक पहुचा तापमान, रीवा में शीतलहर

उपचुनाव में करारी हार होने के बाद भी कांग्रेस की गुटबाजी समाप्त होने का नाम नही ले रही है। वहीं अगर बात रीवा की हो तो पता चलता है कि विधानसभा की आठों सीट तथा लोकसभा में हार का सामना करने के बाद भी कांग्रेस की आंख नही खुल रही है। कार्यकर्ताआंे में आपसी गुटबाजी समाप्त होेने का नाम नही ले रही है।

रीवा की पल्लवी का नीट मे हुआ चयन, पढ़िए पूरी खबर….

महाकाल मंदिर परिसर में खुदाई के दौरान मिली 1000 वर्ष पुरानी….

रीवाः पर्यटन, दुग्ध,वानिकी एवं खेती के रूप में सेमरिया की होगी पहचान….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News