पिता ने प्रेमी से बात करने के लिए मना किया, पुत्री ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या : MP NEWS

पिता ने प्रेमी से बात करने के लिए मना किया, पुत्री ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या : MP NEWS बैतूल। अंधे प्यार में लोग क्या-क्या

Update: 2021-02-16 06:44 GMT

पिता ने प्रेमी से बात करने के लिए मना किया, पुत्री ने दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या : MP NEWS

बैतूल। अंधे प्यार में लोग क्या-क्या नहीं कर जाते है। जिस मां-बाप ने छोटे से बच्चे को पाल कर बाड़ा किया वही अगर जान का दुष्मन हो जाय तो जीवन कैसे सुरक्षित है। एक ऐसी ही कलयुगी नाबालिक किशोरी ने अपने दोस्तों के साथ मिलकर अपने ही पिता की हत्या कर दी। हत्या के बाद उसे एक झोपडे में छुपाकर रखा तथा उससे बदबू आने पर सेंट डाला दिया करती थी।

मिली जानकारी के अनुसार यह मामला बैतूल के सारणी की बाताई जा रही है। पुलिस के अनुसार मृतक श्रीराम हुरमाडे की नाबालिक बेटी ने ही अपने दोस्तों के साथ मिलकर 14 जनवरी की रात हत्या कर दी थी। इस पूरे मामले की मास्टर माइंड मृतक की बेटी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर सभी चारों आरापियों को गिरफतार कर लिया है।

भोपाल का न बिगडे माहौल, धारा 144 लागू, पढ़िए पूरी खबर …

पुलिस ने बताया कि मृतक श्रीराम हुरमाडे के साले बबलू नागले ने फोन कर बताया था कि कई दिनों से उसकी फोन पर बात जीजी श्री राम से नहीं हेा रही है। वही बेटी भी बात नही करवा रही हैं। इस पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच करने श्रीराम के घर पहुंची। वही आप पडोस में बात करने पर पता चला कि उसके घर के बाहर बने झोपडे से बदबू आ रही है। श्रीराम की बेटी किसी को जाने नही दे रही है। वहीं पुलिस ने जाकर देखा तो पता चला कि कंबल में लपेट कर एक सडी लास रखी है जो श्रीराम हुरमाडे की थी।

शव को देखने पर पता चला कि उसके सिर पर चोट के निसान थे। किसी भारी चीज से वार किया गया था। पुलिस ने नाबालिक से पुछातछ की तेा सारा भेद खुल गया। लडकी ने बताया कि पिता दोस्तो ंसे न तेा मिलने देता था और न ही फोन पर बात करने देता था। पुलिस ने नाबालिग लडक सहित अन्य तीन आरोपी को पकड़ लिया है।

पशु अंग तस्कर गिरोह पकड़ाया, 1 करोड़ में बेच रहे थे बाघ की खाल, 10 लाख में दो कछुए…

स्टेच्यू ऑफ यूनिटी से जुड़ा रीवा, प्रधानमंत्री ने किया ट्रेन का शुभारम्भ

मध्यप्रदेश में 8 लाख 43 हजार मतदाता बढ़े, पढ़िए पूरी खबर…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News