नौ माह की बच्ची समेत तीन बच्चियों को लेके कुएं में कूदी मां, एमपी के टीकमगढ़ में संपत्ति के विवाद के चलते उठाया कदम

MP Tikamgarh News: एक मां द्वारा खुद के साथ ही अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगा कर आत्महत्या किए जाने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Update: 2022-06-29 11:43 GMT

MP Tikamgarh News: जिले में संपत्ति के विवाद के चलते एक मां ने अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा कुएं से शव को बाहर निकाला गया। पंचनामा कार्रवाई पश्चात शव को पीएम के लिए अस्पताल भेजा गया। पुलिस ने बताया कि महिला का मायका चित्रकूट में है। मायके वालों के आने के बाद ही मृतकों का पीएम कराया जाएगा। फिलहाल शवों को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र जतारा में रखवा दिया गया है।

इनकी हुई मौत

कुएं में छलांग लगा कर आत्महत्या करने वालो में मां रामदेवी कुशवाहा 27 वर्ष, दीपा कुशवाहा 5 वर्ष, अनुराधा कुशवाहा 3 वर्ष और सबसे छोटी बेटी विधि 9 माह शामिल है। इस अप्रत्याशित घटना के चलते क्षेत्र में शोक का माहौल बना हुआ है। एक मां द्वारा खुद के साथ ही अपनी तीन मासूम बेटियों के साथ कुएं में छलांग लगा कर आत्महत्या किए जाने का मामला क्षेत्र में चर्चा का विषय बना हुआ है।

जेठ से हुआ था विवाद

पुलिस ने बताया कि मृतका के पति काशीराम कुशवाहा का अपने भाई कल्लू कुशवाहा के साथ काफी समय से जमीनी विवाद चला आ रहा। बीते दिवस महिला का अपने जेठ कल्लू के साथ संपत्ति को लेकर विवाद भी हुआ था। मंगलवार को सामाजिक पंचायत भी बुलाई गई थी। दिन भर पंचायत चली। इसी दरमियान काशीराम का अपने भाई कल्लू से विवाद हो गया। जिसके बाद रात करीब 8 बजे काशीराम अपने पिता के साथ थाने गया था। थाने से जब काशीराम घर पहुंचा तो पत्नी और तीनों बेटियां घर में नहीं मिली। सुबह करीब 4 बजे काशीराम घर गया तो उसे अपनी पत्नी और तीन मासूम बेटियों की तैरती हुई लाश कुएं में दिखाई दी।

वर्जन

पारिवारिक विवाद के कारण महिला ने अपनी तीन मासूम बच्चियों के साथ कुएं में छलांग लगा कर आत्महत्या कर ली। शवों को पीएम के लिए अस्पताल भेजवा दिया गया है। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है।

प्रशांत खरे, एसपी टीमकमगढ़

Tags:    

Similar News