Rewa : घर से नौकरी करने गये युवक की एक माह बाद पहुंची लाश

Rewa News : घर से नौकरी करने गये युवक की एक माह बाद पहुंची लाश रीवा / Rewa : एक माह पहले रोजी-रोटी की तलाश में घर से निकले युवक की लाश गांव पहुंची

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Rewa : घर से नौकरी करने गये युवक की एक माह बाद पहुंची लाश

रीवा / Rewa News : एक माह पहले रोजी-रोटी की तलाश में घर से निकले युवक की लाश गांव पहुंची तो सनाका खिंच गया। जानकारी अनुसार अरुण यादव 24 वर्ष ग्राम भीर थाना नईगढ़ी एक माह पूर्व पुणे महाराष्ट्र नौकरी करने गया था। उसके साथियों ने बताया कि 8 फरवरी को अरुण के साथ मकान मालिक द्वारा मारपीट की गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल गया। इसके बाद गंभीर हालत में अरुण को मकान मालिक द्वारा अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी मौत हो गई।

मारपीट करने वाले लोगों ने डाक्टरों को बताया गया कि एक्सीडेंट गया है। घटना की जानकारी पुणे में रह रहे अरुण के रिश्तेदारों को हुई वह पहुंच गये। जहां मकान मालिक ने धमकाते हुए कहा कि यहां से भाग जाओ अन्यथा ठीक नहीं होगा। इसके बाद परिजन मृतक का शव लेकर 10 फरवरी को नईगढ़ी थाना के भीर गांव पहुंचे। तत्पश्चात नईगढ़ी थाना पहंुचकर पुणे महाराष्ट्र स्थित मकान मालिक के विरुद्ध रिपोर्ट दर्ज कराई है।

एसपी से लगाई न्याय की लगाई गुहार

मृतक के परिजनों ने नईगढ़ी थाना में रिपोर्ट दर्ज कराते हुए रीवा पुलिस अधीक्षक से न्याय की गुहार लगाई है। नईगढ़ी थाना पहुंचे मृतक के चाचा, रिश्तेदार अनुज यादव, दिनेश यादव एवं शिवप्रसाद यादव सहित काफी संख्या में परिजनों ने आरोप लगाया है कि मकान मालिक द्वारा अरुण के साथ 8 फरवरी को जमकर मारपीट की गई जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया। इसके बाद मकान मालिक द्वारा अस्पताल में भर्ती करा दिया गया और डाक्टरों को जानकारी दी कि एक्सीडेंट हो गया है।

जहां अरुण यादव की मौत हो गई। पुलिस द्वारा परिजनों की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है। वहीं नईगढ़ी अस्पताल में मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराकर परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

Rewa : डॉक्टर के लिये PM आवास योजना बनी कामधेनू, जुटाये 70 लाख, शौक किया पूरी, हुआ अब यह हाल…

भ्रष्टाचार का उन्मूलन करने वाला निकला ठग, अब जाएगा जेल- Rewa News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News