REWA में फिर कोरोना का कहर फिर बढ़ा, एक दिन में मिल गए इतने संक्रमित...

REWA में फिर कोरोना का कहर फिर बढ़ा, एक दिन में मिल गए इतने संक्रमित...भारत में कोरोना का कहर जहा धीरे-धीरे कम होने लगा था। वही एक बार

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

REWA में फिर कोरोना का कहर फिर बढ़ा, एक दिन में मिल गए इतने संक्रमित…

रीवा ( REWA NEWS) : भारत में कोरोना का कहर जहा धीरे-धीरे कम होने लगा था। वही एक बार फिर कोरोना का आगमन तेजी से हो रहा है. ठंडी में बढ़ते कोरोना ने एक बार फिर से लोगो की नीद हराम कर दी है. कोरोना ने दीवाली में भी खूब कहर बरसाया है.

Full View Full View Full View

दीपावली के दिन वायरस ने जहां 11 लोगों को अपनी चपेट में लिया, वहीं उसके दूसरे दिन रविवार को 8 लोग संक्रमित हुए। इस तरह से दो दिन यानी 48 घंटे में कुल 19 लोग कोरोना संक्रमित हुए, जिन्हें आइसोलेट कराया गया है। साथ ही 42 मरीज उपचार प्राप्त कर स्वस्थ भी हुए हैं।

Video : ‘कल्याणपूरा से 50 -50 किलोमीटर पर जब बच्चा रोता है’.. गब्बर का डायलॉग मारने वाले पुलिस वाले को कारण बताओ नोटिस जारी

स्वस्थ हुए लोगों को घर तक भेजने की व्यवस्था कराई गई। इस तरह से दो दिनों में मिले 19 मरीजों के चलते जिले भर में संक्रमितों का आंकड़ा 2831 पहुंच गया है।

वहीं अब तक कुल 2633 मरीज स्वस्थ हुए हैं। संक्रमित मरीज उपचार पाकर स्वस्थ हो रहे हैं, इसलिए यह माना जा सकता है कि संजय गांधी अस्पताल एवं जिला अस्पताल की उपचार व्यवस्था संतोषजनक है।

मध्यप्रदेश में शानदार जीत दिलाने के बाद ज्‍योतिरादित्य सिंधिया को मिल सकती है मोदी कैबिनेट में जगह

कोल माइंस में हुए हादसे में 2 की मौत, परिजन इस मांग को लेकर रहे आक्रोशित : SINGRAULI NEWS

सोनिया गांधी से कमलनाथ ने की मुलाकात, मध्यप्रदेश कांग्रेस में फेरबदल की चर्चा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News