BJP के प्रशिक्षण शिविर पर कांग्रेस का तंज, कहा पहले पैसा लेना सिखाया अब झूठ बोलना.....

BJP के प्रशिक्षण शिविर पर कांग्रेस का तंज, कहा पहले पैसा लेना सिखाया अब झूठ बोलना..... उज्जैन / Ujjain News : महाकाल की नगरी उज्जैन में दो

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Ujjain : BJP के प्रशिक्षण शिविर पर कांग्रेस का तंज, कहा पहले पैसा लेना सिखाया अब झूठ बोलना..

उज्जैन / Ujjain News : महाकाल की नगरी उज्जैन में दो दिवसीय भाजपा ( BJP ) विधायकों का प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किया गया है। शिविर में प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चैहान के साथ ही प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा, ज्योतिरादित्य सिंधिया के अलावा केन्द्र के नेता शामिल हुए। लेकिन कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक पीसी शर्मा ने भाजपा के इस प्रशिक्षण शिविर पर तंज कसते हुए कहा कि पहले विधायकों को पैसा लेकर दल बदलना सिखाया गया और अब उन्हे झूठ बोलना और जोर से बोलना बार-बार बोलना सिखाने के लिए प्रशिक्षण शिविर का आयोजन किया गया है।

वही पीसी शर्मा ने कहा कि अगर प्रशिक्षण शिविर का अयोजन किया ही गया है तो bjp को चाहिए कि वह विधायकों को जनसेवा सिखाए। बाकी जो विधायक बनते हैं वह पहले से ही दक्ष होते हैं।वही भाजपा ने पीसी शर्मा के इस तंज का जवाब बडी ही सहजता के साथ दे दिया है। भाजपा की ओर से कहा गया कि कांग्रेस में संगठन नाम की कोई चीज नहीं है। इसी का परिणाम है कि वहं दूसरी पार्टियों की संगठनात्मक गतिविधियां तंज कसने में भी परहेज नही करते है। संगठन की अपनी मर्यादा होती है लेकिन इसका भी ध्यान नही हैं।

यह भी पढ़े : Ujjain : बाथरूम की खिड़की तोडकर फरार हो गई विचारधीन महिला कैदी, 2 आरक्षक निलंबित…

ज्ञात हो कि भाजपा के इस प्रशिक्षण शिविर के माध्यम से विधायकों को पार्टी की रीति नीति के साथ ही मतदाताओं तक पहुंचने तथा उन्हे सरकार की योजनाओं के बारे में बता कर पार्टी की छवि मजबूत करने का प्रशिक्षण दिया जायेगा। लेकिन इस पर भी कांगे्रस के नेता तंज कसना नही छोड रहे हैं। जानकारी के अनुसार कांग्रेस भी विधानसभा सत्र के पहले विधायक दल की बैठक करने जा रही हैं। यह बैठक 22 फरवरी को शाम सात बजे पीसीसी चीफ कमलनाथ के निवास पर होनी है। जिसमें विधायको को सत्र के दौरान सरकार को घेरने की रणनीति पर जानकारी साझा की जायेगी। विधान सभा का बजट सत्र 22 फरवरी से शुरू हो रहा है। इसे ध्यान में रखते हुए कांग्रेस अभी से तैयारी मे लगी है। कांग्रेस का पूरा कार्यक्रम निश्चित कर लिया गया हैं।

Ujjain News : इंतजार खत्म, महाकाल की भस्म और शयन आरती में शामिल हो सकेेंगे श्रद्धालु, लेकिन महाशिव रात्रि के….

English News : TheCityExpress

Similar News