भोपाल की मटकी फोड़ प्रतियोगिता में सीएम का ऐलान, कहा इस तरह एक साल में एक लाख नौकरी, एक्टर गोविंदा ने बांधी समा

MP Bhopal News: एमपी की राजधानी भोपाल में कृष्ण जन्माष्टमी उत्सव के बीच शनिवार को मटकी फोड़ का आयोजन किया गया।

Update: 2022-08-21 12:45 GMT

MP Bhopal News: कान्हा का जन्मोत्सव (Janmashtami) एमपी की राजधानी भोपाल में देखते ही बना, जहां आयोजित मटकी फोड़ प्रतियोगिता में सीएम शिवराज सिंह (CM Shivraj Singh Chouhan) ने प्रदेश के युवाओं के लिए बड़ी घोषणा की है वहीं फिल्म एक्टर गोविंदा (Govinda) ने कार्यकम में समा बांधी। इस दौरान प्रदेश भर से पहुंची टीमों ने ने मटकी फोड़ने के लिए जोर अजमाइस लगाती रहीं। यह कार्यक्रम भोपाल के करोंद इलाके में आयोजित किया गया था।

एक साल में एक लाख नौकरी

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कार्यक्रम के दौरान कहा है कि अगले एक साल में मध्यप्रदेश में एक लाख सरकारी नौकरी दी जाएंगी। इसका रोडमैप भी तैयार है। इसके अलावा गैर सरकारी और अन्य में हर महीने करीब ढाई लाख नौकरियां दी जाएंगी।

गोविंदा ने बांधा समा

कार्यक्रम में एक्टर गोविंदा ने अपने कई गानों पर धमाकेदार परफॉर्मेंस देकर दर्शकों का मन मोह लिया। गोविंदा ने 'मय से मीना से ना साकी से', 'लाल दुप्पटे वाली अपना नाम तो बता' जैसे गानों पर डांस कर दर्शकों का दिल जीत लिया। बीच में गोविंदा (Govinda) ने कॉमेडी भी दिखाई जिसकी वजह से वे देशभर में मशहूर हैं।



 बैतूल की टीम ने 51 फिट ऊंचाई में तोड़ी मटकी

कार्यक्रम में बैतूल की टीम ने 51 फीट ऊंचाई में लटक रही कान्हा की मटकी तोड़कर एक लाख रुपए का नकद पुरस्कार जीता है। कार्यक्रम में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा, चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सांरग, महापौर मालती राय और गोविंदपुरा से विधायक कृष्णा गौर भी शामिल थी।

Tags:    

Similar News