Chhindwara Bus Accident: छिंदवाड़ा में बस और ट्रक की आमने-सामने भिड़ंत, आधा दर्जन यात्री घायल, तीन की हालत नाजुक

मध्य प्रदेश (Madhyapradesh) के छिंदवाड़ा (Chhindwara) में एक भीषण सड़क हादसा हो गया। जिसमे आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए।

Update: 2021-09-23 08:07 GMT

Chhindwara Bus Accident : सिवनी (Seoni) से पांढुर्ना (Pandurna) जा रही बस सिल्लेवानी घाटी (Sillewani Ghati) के पास सौसर (Sausar) की तरफ से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक से भीड़ गई। आमने सामने से हुई इस भिड़ंत में आधा दर्जन यात्री घायल हुए हैं। जिन्हें अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करा दिया गया है। वही 3 यात्रियों की हालत नाजुक बताई जा रही है। वही 3 सामान्य घायलों के प्रथमिक उपचार के बाद घर भेज दिया गया है।

बुरी तरह पिचक गई बस

सिल्लेवानी घाटी (Sillewani Ghati) के पास हुए दुर्घटना में सौसर (Sausar) की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने लाडली ट्रैवल की बस को जोरदार टक्कर मार दी। जिससे बस का आगे का हिस्सा बुरी तरह पिचक गया। वहीं चालक को भी ज्यादा चोट पहुंची है। इस हादसे के दौरान बस में करीब 22 यात्री सवार थे।

मंगाना पड़ा गैस कटर

सामने की बस बॉडी के पिचक जाने से एक घायल महिला बस की केबिन में फस गई। महिला को बाहर निकरलने के लिए गैस कटर मंगाना पड़ा। बस की बाडी को काटर महिला को बहर निकाल गाया और बाद में महिला को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। बताया जाता है कि महिला के पैर में तथा शरीर के अन्य हिस्सों में ज्यादा चोट लगी है। हादसे में घायल सभी 6 यात्रियों इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां 3 यात्रियों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी कर दी गई। वही गंभीर रूप से घायल बस के चालक गोकुल, यात्री विक्रम कुशवाहा तथा एक महिला को इलाज के लिए भर्ती किया गया है।बताया जाता है कि हादसे के बाद ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है।

Tags:    

Similar News