एमपी के सीधी में घर में घुसा बल्कर, एक मृत, चालक घायल

एमपी के सीधी में बीते दिवस तेज रफतार बल्कर अधेड़ को ठोकर मारते हुए मकान में जा घुसा।

Update: 2022-03-30 11:36 GMT

Sidhi MP News: सीधी जिले (Sidhi MP News) के सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र अंतर्गत पटेहरा गांव में बीते दिवस तेज रफतार बल्कर अधेड़ को ठोकर मारते हुए मकान में जा घुसा। इस हादसे में जहां स्थानीय निवासी संजय जायसवाल की मौके पर ही मौत हो गई वहीं चालक घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई पश्चात चालक को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। यहां भर्ती चालक की हालत सामान्य बनी हुई है।

कैसे हुआ हादसा

स्थानीय निवासी प्रभात जायसवाल ने बताया कि बल्कर काफी तेज गति में था। जिसके कारण अचानक सामने आए संजय जायसवाल को बचाने के फेर में चालक गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख पाया। अनियंत्रित हुआ बल्कर संजय को ठोकर मारते हुए मेरे मकान में जा घुसा। गनीमत तो यह रही कि दुर्घटना के वक्त मकान के अंदर कोई नहीं था। जिसके कारण एक बड़ा हादसा टल गया।

बनी रहती है दुर्घटना की संभावना

बताते हैं कि सीधी पटेहरा मार्ग में दुर्घटना की संभावना हमेशा ही बनी रहती है। पूर्व में स्थानीय लोगों द्वारा पटेहरा गांव में स्पीड ब्रेकर लगाए जाने की मांग की गई थी। इसके बाद भी प्रशासन द्वारा गांव में स्पीड ब्रेकर नहीं लगाया गया। परिणामस्वरूप सड़क हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई।

Tags:    

Similar News