पुलिस कस्टडी में युवक की मौत पर हुआ बबाल, नप गए थाना प्रभारी : SIDHI NEWS

पुलिस कस्ट्रडी में युवक की मौत पर हुआ बबाल,नप गए थाना प्रभारी : SIDHI NEWS सीधी (SIDHI NEWS) । पुलिस कस्ट्रडी में करौदिया निवासी

Update: 2021-02-16 06:38 GMT

पुलिस कस्टडी में युवक की मौत पर हुआ बबाल,नप गए थाना प्रभारी

सीधी (SIDHI NEWS) । पुलिस कस्टडी में करौदिया निवासी 23 वर्षीय छोटू बसंल की तबियत बिगड़ी और पुलिस उसे अस्पताल ले गई जंहा डॉक्टर ने परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिए। इस घटना के बाद परिजनों में अच्छा खासा आक्रोश व्याप्त हो गया और वे शव सड़क पर लेकर बैठ गए। देर रात मौके पर पहुचे कलेक्टर और एसपी के द्वारा की गई कार्रवाई के बाद मामला शांत हो पाया।

चोरी का था संदेही

बताया जा रहा है कि मृतक छोटू बसंल को रविवार की दोपहर कुछ लोगो नें चोरी के सदेह में पकड़ लिए था। आरोप यह भी है कि उन्होने उसके साथ मारपीट करने के बाद पुलिस को सौप दिए। परिजनो का आरोप है कि पुलिस ने भी उसके साथ बेरहमी के साथ मारपीट की। इसी बीच उसकी तबियत बिगड़ गई थी। मारपीट से उसकी मौत हो गई।

रीवा: टॉयलेट पर दो सौ करोड़ रूपये खर्च पर भी बनी हुई है यह स्थित, पढ़िए..

निलंबित किए गए थाना प्रभारी

सीधी के पुलिस कप्तान ने कोतवाली थाना प्रभारी राजेश पांडे पर कार्रवाई करते हुए उन्हे निलम्बिंत कर दिए है। तो वही पुलिस ने युवक के साथ मारपीट करने वाले चार आरोपित के खिलाफ भी मामला दर्ज किए है। कलेक्टर ने पीड़ित परिवार को शासन के नियमानुसार आर्थिक मदद दी है।

पूर्व में भी हो चुकी है घटना

एक माह पूर्व सतना जिले सभापुर थाना में एक युवक की पुलिस के लॉकप में गोली लगने के कारण मौत हो गई थी। इस घटना के बाद सतना में कई दिनों तक बबाल होता रहा। वही अब सीधी पुलिस की सुरक्षा में फिर एक चोरी के संदेही की मौत होने से पुलिस के लिए यह घटना भी मुसीबत बनकर सामने आई है।

कम्प्यूटर बाबा के आश्रम में मिली उत्तेजना वर्घक दवाईयां और विलासिता के ये सामान : MP NEWS

MP: दो अलग-अलग सड़क हादसों में 10 की मौत! कुएं में समाई अनियंत्रित कार, बोलेरो और डम्फर की टक्कर में उजड़ गया परिवार

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News