अनूपपुर: मामा ने भांजे पर किया चाकू से हमला, दुकान में कब्जा करने का विवाद

पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 307 के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी है।

Update: 2022-04-16 11:11 GMT

अनूपपुर: जिले के इंदिरा तिराहे के समीप बीते दिवस दुकान में कब्जा करने के विवाद में मामा ने अपने भांजे पर चाकू से हमला कर दिया। घायल युवक राजू दाहिया को पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला चिकित्सालय ले जाया गया। चिकित्सालय में भर्ती युवक की हालत सामान्य बताई गई है। युवक द्वारा मामले की शिकायत थाने में कर दी गई है। V

पुलिस ने बताया कि फरियादी राजू और उसके मामा नरेश के बीच काफी दिनों से दुकान में कब्जा करने को लेकर विवाद चला आ रहा था। इसी कड़ी में बीते दिवस जब राजू स्मार्ट सिटी से अपने घर जा रहा था तो आरोपी मामा ने युवक की बाइक रोक ली। बताते हैं कि इसी दरमियान एक बार फिर से मामा और भांजे ने दुकान में कब्जा करने को लेकर विवाद करने लगे। विवाद इतना बढ़ा कि आरोपी मामा ने अपने भांजे पर चाकू से हमला कर दिया। शोर मचाए जाने पर आरोपी भाग गया। इस दौरान मामा के साथ उसका एक सहयोगी भी उपस्थित था।

पूर्व में भी हुआ था विवाद

बताया गया है कि दुकान में कब्जा करने को लेकर पूर्व में भी आरोपी मामा और उसके भांजे राजू के बीच विवाद हुआ था। दोनो ही एक दूसरे को जान से मारने की धमकी भी दी थी। लेकिन पूर्व में दोनो पक्ष के लोगों द्वारा थाने में शिकायत नहीं की गई थी।

Tags:    

Similar News