Youtube से हुनर सीख कर उड़ाई थी ATM, ले गए थें 9 लाख 60 हजार रूपये, पुलिस ने गैंग का किया पर्दाफास… : Satna News

सतना / Satna News : 15 दिन पूर्व सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र की एटीएम में ब्लास्ट करके 9 लाख 60 हजार रूपये उड़ाने वाली गैंग का पुलिस ने पर्दाफास कर दिया है।रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा,

Update: 2021-02-16 06:48 GMT

Satna : Youtube से हुनर सीख कर उड़ाई थी ATM, ले गए थें 9 लाख 60 हजार रूपये, पुलिस ने गैंग का किया पर्दाफास…

सतना / Satna News : 15 दिन पूर्व सतना जिले के सभापुर थाना क्षेत्र की एटीएम में ब्लास्ट करके 9 लाख 60 हजार रूपये उड़ाने वाली गैंग का पुलिस ने पर्दाफास कर दिया है।
रीवा रेंज के आईजी उमेश जोगा, डीआईजी अनिल सिंह कछवाह एंव एसपी धर्मवीर सिंह ने की गई कार्रवाई का खुलासा करते हुये बताया कि एटीएम ब्लास्ट के 4 अरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया हैं। उनके कब्जे से 6 लाख 62 हजार रूपये भी बरामद कर लिये गये है। बदमाशो ने एटीएम में ब्लास्ट करके 9 लाख 60 हजार रूपये पार कर दिया था।

मास्टर मांइड रीवा का है रहने वाला

एटीएम ब्लास्ट मामले का मास्टर मांइड रीवा के चिरूहुला कालोनी निवासी मनीष कुशवाहा है। पुलिस मनीष और उसके बड़े भाई संतोष कुशवाहा तथा पुष्पेन्द्र कुशवाहा निवासी उतैली एंव बब्लु साहू को गिरफ्तार किया है। पुलिस उनके कब्जे से उड़ाई गई एटीएम का डिब्बा बीहर नदी से बरामद किया हैं, जबकि घटना में उपयोग की गई स्कार्पियों सतना के सोनौरा से बरामद की गई है।

CCTV से खुला राज

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि CCTV में कैद हुलिया एंव स्कार्पियों से पुलिस इस मामले की तह तक पहुची है। कैमरे में स्कार्पियों को देखा गया और उसे सोनौरा बाईपास से पुलिस ने पकड़ लिया था। जिसके आधार पर पुरा मामला सामने आ गया।

यह भी पढ़े : तेज रफ्तार दौड़ रही पिकअप में भड़की आग, बड़ा हादसा टला : Satna News

Youtube से सीखा था हुनर

बताया जा रहा है कि इस घटना का मास्टर मांइड मनीष कुशवाहा है। वह 6 माह पूर्व यूटुयूब से एटीएम ब्लास्ट करने का हुनर सीखा और फिर नदी में डायनामाइट फेंक कर मछलियां मरता था। जब वह इस कार्य में फिट हो गया तो अपने रिश्तेदार के माध्यम से एटीएम ब्लास्ट करने की योजना बना डाली।

एमपी-यूपी में करते थे वारदात

पुलिस ने जिस मनीष कुशवाहा को गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ रीवा, सतना, पन्ना सहित न सिर्फ कई जिलों में अपराध दर्ज है बल्कि यूपी में भी वे वारदात को अंजाम देते रहे है। 15 वर्षो के अंतराल में वे दर्जनों वारदातों को अंजाम दिया है।

फरार व ईनामी सब इंस्पेक्टर का नाम कोरोना वैक्सीनेशन में शामिल : SATNA NEWS

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News