मध्यप्रदेश में मिली एक दुर्लभ Cat, कीमत 8 लाख से ऊपर, चीन से लेकर थाईलैंड तक खरीदने को तैयार लेकिन मालिक ने कह दिया ये...:MP NEWS

मध्यप्रदेश में मिली एक दुर्लभ Cat, कीमत 8 लाख से ऊपर, चीन से लेकर थाईलैंड तक खरीदने को तैयार लेकिन मालिक ने कह दिया ये...मध्यप्रदेश के बैतूल

Update: 2021-02-16 06:47 GMT

मध्यप्रदेश में मिली एक दुर्लभ Cat, कीमत 8 लाख से ऊपर, चीन से लेकर थाईलैंड तक खरीदने को तैयार लेकिन मालिक ने कह दिया ये…:MP NEWS

बैतूल: मध्यप्रदेश के बैतूल जिले की रहने वाले पहलवान के यहाँ एक दुर्लभ बिल्ली (Cat) मिली थी. जिसके बाद उसे खरीदने वालो की लाइन लग गई. आपको बता दे की इस बिल्ली को देश ही नहीं विदेश से भी खरीदने वालो की संख्या बढ़ती जा रही है.

युवा पहलवान अनुभव सिंह ने बताया की इस बिल्ली को मैंने कुत्तो के झुंड से बचाया था. इसके बाद मै इसे अपने घर में ले आया था. इस बीच अनुभव ने कहा की इस बिल्ली की खासियत यह है की ये देखने में बहुत ही सुन्दर है. अनुभव ने कहा की इसकी एक आंख नीली और दूसरी सुनहरे रंग की होती है.

डाॅक्टर द्वारा इलाज की फीस मांगने पर युवक ने काटी उंगली, युवक गिरफ्तार

अनुभव ने कहा की इस बिल्ली की खासियत देख मैंने Google में Search किया तो पता चला की ये जंगली बिल्ली है. और इसकी कीमत लाखो में है. आपको बता दे की इस बिल्ली को 'डायमंड' बिल्ली कहा जाता है.

विदेशो में इस बिल्ली की कीमत लगभग 7 से 11 हजार डॉलर है. अगर इसे इंडियन कैरेंसी में कन्वर्ट करे तो लगभग 8 लाख रूपए से ज्यादा की इसकी कीमत है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक थाईलैंड के राजघराने में इस बिल्ली को पूजा जाता है. वही चीन में इस बिल्ली को किस्मत के साथ जोड़ इसकी पूजा की जाती है.

बिल्ली के मालिक अनुभव ने साफ़ तौर पर कह दिया है की इस बिल्ली को वो किसी भी कीमत में नहीं बेचेंगे। अनुभव ने आगे कहा की वो बिल्ली नहीं मेरे घर की सदस्य है. कितनी भी कीमत क्यों न दी जाएं लेकिन उसे नहीं बेचेंगे।

जिला पंचायत सीईओ ने तीन सचिवों को किया निलंबित : Rewa News

हिंदी का पहला नाटक ‘आनंद रघुनंदन’ जिसने बघेली को विश्व में दिलाई पहचान : Vindhya

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News