28 वर्ष के युवक ने 10 वर्ष की बच्ची को सूनी स्कूल में ले जाकर किया रात भर बलात्कार .....: Umaria News

28 वर्ष के युवक ने 10 वर्ष की बच्ची को सूनी स्कूल में ले जाकर किया रात भर बलात्कार .....: Umaria News एक आदिवासी बच्ची के साथ जादती का मामला

Update: 2021-02-16 05:30 GMT

28 वर्ष के युवक ने 10 वर्ष की बच्ची को सूनी स्कूल में ले जाकर किया रात भर बलात्कार …..: Umaria News

उमरिया( Umaria News) । एक आदिवासी बच्ची के साथ जादती का मामला सामने आया है। 28 वर्ष के युवक ने 10 वर्ष की बच्ची का पहले अपहरण किया और एकांत में एक शासकीय विद्यालय में ले जाकर उसका बलात्कार किया। आरोपी फरार है। मामले की शिकायत थाने में दर्ज करवा दी गई हैं। पुलिस की टीम आरोपी की तलाश में संभावित जगहों में छापामार कार्रवाई कर रही हैं। आरोपी युवक वही पास का निवासी है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट तथा एससी-एसटी एक्ट में मामला दर्ज कर आरोपी को तलाश कर रही है।

Sidhi Bus Accident / सीधी जिले में बड़ा सड़क हादसा, नहर में गिरी यात्री बस, 36 शव निकाले गए, अभी कई लापता

मिली जानकारी के अनुसार मध्य प्रदेश के उमरिया जिले के इंदवार गांव में 10 वर्ष की बच्ची के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आदिवासी समुदाय के 10 वर्ष की बच्ची को गांव का युवक राजेश काछी किडनैप कर उठा ले गया। बताया जाता है कि वह उसे गांव के सरकारी स्कूल में ले जाकर उसके साथ रात भर दुष्कर्म किया।

वही परिजन बच्ची के लापता होने पर उसे पूरी रात तलासते रहे।
मामले के सम्बंध में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि इंदवार में एक अमानवीय घटना ने सभी को दुखी किया है। एक 10 वर्ष की बच्ची के साथ गांव के ही युवक राजेश काछी ने किडनैप कर रात भर दुष्कर्म किया है। किसी तहर दरिंदे के चंगुल से छूटने के बाद बच्ची घर पहुंच और परिजनों को पूरा हाल बताया। ऐसे में सभी चैक गये और बच्ची को साथ लेकर परिजनों के साथ थाने पहुंच कर शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने पीड़िता के परिजन की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ 376, 376 एबी, 366, पॉक्सो एक्ट एवं अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। मामला दर्ज कर बच्ची को अस्पताल मे इलाज के लिए भर्ती करवाया गया है। पुलिस आरोपी की तलाश में हर संभावित जगहो पर छापामार कार्रवाई कर रही है।

Online Class परमानेंट विकल्प नहीं, जल्द खुलेंगे छात्रावास: Shivraj Singh Chouhan

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News