लड़का-लड़की क्यों नहीं बन सकते कभी दोस्त, कारण जान दंग रह जाएंगे आप ?

लड़का-लड़की क्यों नहीं बन सकते कभी दोस्त, कारण जान दंग रह जाएंगे आप ? लड़का-लड़की की दोस्त के बारे में आज हम कुछ ख़ास बाते आपको बताना

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

लड़का-लड़की क्यों नहीं बन सकते कभी दोस्त, कारण जान दंग रह जाएंगे आप ?

लड़का-लड़की की दोस्त के बारे में आज हम कुछ ख़ास बाते आपको बताना चाहते है. लड़का-लड़की अगर दोस्त है तो इनकी दोस्ती को दुनिया में नकार देती है. कुछ ऐसे कारण आज हम आपको बता रहे है जो आपको दंग कर देंगे।  लड़का-लड़की अगर दोस्त है तो इनकी दोस्ती सिनेमाहाल, माल या स्कूल, कॉलेज  में देखी जाती है लेकिन दुनिया की माने तो लड़का या लड़की कभी दोस्त नहीं बन सकते है. दुनिया के किसी भी कोने में दोस्तों को तब्बजो नहीं मिलती है. 

ऑक्सफोर्ड कोविद19 वैक्सीन के दूसरे चरण का मानव परीक्षण शुरू, बनाने के करीब

जानकारो की माने तो दोस्ती के लिए आप बदनाम भी हो सकते है. एक रिसर्च के अनुसार एक मेल और मादा में बहुत अंतर होते है और दोस्ती में लड़की लड़को के अपेक्षा ज्यादा समझदार होती है. लड़किया लड़को की दोस्ती को सिर्फ दोस्ती ही समझती है लेकिन लड़के दोस्ती से बढ़कर कुछ और चाहने लगते है.

भारत में 75,760 COVID19 के नए मामलों के साथ सबसे अधिक एक-दिवसीय सक्रमित पाए गए

लड़को की यही सोच दोस्ती में दरार पैदा करती है. रिसर्च के मुताबिक लड़का-लड़की जब एक साथ एक ही रूम में रहते है तो कही न कही वो दोस्ती भूल रिलेशन बना बैठते है. 
दुनिया का कहना है अगर आपकी दोस्ती है तो वो बंद रूम में क्यों नहीं दिखाई देती है. आपको हम बता दे की हमारे अंदर पैदा हो रहे अट्रैक्शन के कीड़े की वजह से हम दोस्ती भूल जाते है और रिलेशन बना बैठते है. रिसर्च में कहा गया है की लड़का-लड़की की दोस्ती मात्र 10 प्रतिशत ही दिखती है बाकी सब दुनिया के गुमनाम शहर में गम जाती है।  

जानिए महिलाओं और पुरुषों में किसकी कोविद19 के खिलाफ बेहतर immunity है

ICMR ने COVID19 महामारी फैलाने के लिए इन लोगो को जिम्मेदार ठहराया

स्वास्थ्य मंत्रालय: रूस की COVID वैक्सीन Sputnik V को लेकर चल रही बात

A,H,K,M,P अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़को पर जल्दी फ़िदा हो जाती है लड़कियां, कारण जान रह जाएंगे दंग…

Love Marriage करने वाले लोगो के लिए चौका देगी ये खबर, पढ़िए नहीं होगी देर….

[signoff]

Similar News