23 वर्ष के युवक को 16 वर्षीय नाबालिंग से था प्यार, युवक की शादी कही और होनी थी फिर हुआ बड़ा कांड..

A,H,K,M,P अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़को पर जल्दी फ़िदा हो जाती है लड़कियां, कारण जान रह जाएंगे दंग…

लाइफस्टाइल

A,H,K,M,P अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़को पर जल्दी फ़िदा हो जाती है लड़कियां, कारण जान रह जाएंगे दंग…

किसी के साथ अपनी पूरी जिंदगी बिताने के लिए हर कोई अपने पार्टनर में अलग- अलग खूबियां ढूंढता है। बात अगर लड़कियों की करें तो इन्हें हमेशा ऐसे पार्टनर की तलाश रहती है जो समझदार, होशियार होने के साथ केयरिंग हो। ताकि उनका वैवाहिक जीवन सुखमय बीत सके। ऐसे में ही ज्योतिषशास्त्र के अनुसार, किसी के नाम का पहला अक्षर उसके ऊपर गहरा प्रभाव डालता है। इनमें से ही कुछ अक्षर ऐेसे होते हैं जिससे नाम शुरू होने वाले लोग कई गुणों के मालिक होते हैं। वे हर परिस्थिति में खुद ढालने के साथ पार्टनर का साथ देते हैं। A,H,K,M,P अक्षरों से शुरू होने वाले नाम के लड़को पर जल्दी फ़िदा हो जाती है लड़कियां पढ़िए…

Love Marriage करने वाले लोगो के लिए चौका देगी ये खबर, पढ़िए नहीं होगी देर….

इनकी इन्हीं खूबियों के चलते लड़कियां इनसे जल्दी ही इम्प्रेस हो जाती है। तो चलिए जानते हैं वे कौन से लड़के है…

A अक्षर से नाम शुरू होने वाले लड़के

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, जिन लड़कों का नाम अंग्रेजी के A अक्षर से शुरू होता है वे दिखने में बेहद आकर्षित होते हैं। इनकी अच्छी हाइट और पर्सनैलिटी देख लड़कियां इन पर जल्दी ही मोहित हो जाती हैं। हैंडसम होने के साथ ही ये लड़के ईमानदार और खुशमिजाज और रोमांटिक होते हैं। चाहें कैसी भी परिस्थिति हो इस अक्षर के लड़के हर हाल में अपने जीवनसाथी का साथ देते हैं। इनकी इन्हीं खूबियों के चलते लड़कियां इनसे जल्दी ही अट्रैक्ट हो जाती है।

H अक्षर से नाम शुरू होने वाले लड़के

अंग्रेजी के H अक्षर से जिन लड़कों का नाम शुरू होता है वे बहुत ही समझदार, होशियार और तेज दिमाग के होते हैं। दिल के बेहद साफ होने के साथ कई गुणों के मालिक होते हैं। ऐेसे में इन लड़कों को मल्टी टैलेंटिड कहना गलत नहीं होगा। इनकी इन्हीं खूबियों के कारण लड़कियां इनसे जल्दी इम्प्रेस हो जाती है। साथ ही ये लड़के अपने काम के प्रति समर्पित होने से जीवन के हर रास्ते में तरक्की हासिल करते हैं। मल्टी टैंलेंटिड होने से ये हर काम को करने में सक्षम होते हैं। इसकी कारण लड़कियां इनपर जल्दी ही मर मिटती है। साथ ही इन्हें अपना जीवनसाथी के रूप में पाना चाहती है। 

धनवान बनने का संकेत देता है चेहरे में मौजूद यह तिल, जानिए शरीर मौजूद तिलों के बारे में

K अक्षर से नाम शुरू होने वाले लड़के

जिन लड़कों का नाम K अक्षर से शुरू होता है वे दिखने में बेहद स्मार्ट होते हैं। साथ ही इनका बेबाक और बिंदास तरीके से बोलना लड़कियों को उनकी ओर खींचने का काम करता है। स्वभाव से रोमांटिक होने से इन्हें अपने दिल की बात बखूबी ढंग से रखने आती है। ऐसे में इनके अलग अंदाज से इम्प्रेस हो लड़कियां इन्हें जल्दी ही अपने लाइफ पार्टनर के तौर पर चुन लेती हैं।

M अक्षर से नाम शुरू होने वाले लड़के

अंग्रेजी के M अक्षर से नाम शुरू होने वाले लड़के बहुत रोमांटिक पर शर्मिले होते हैं। ज्यादा बातचीत करना पसंद न होने के कारण  ये अपने प्यार का इजहार भी खुलेआम नहीं करते हैं। ऐसे में इन लड़कों को संजीदा लड़कियां पसंद आती हैं। ये अपने रिश्ते को पूरी ईमानदारी से निभाते हैं। ऐसे में हम इन्हें वन वुमैन मैन भी कह सकते हैं। इनके इसी नेचर के चलते लड़कियां इनकी ओर जल्दी आकर्षित हो जाती है।

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

P अक्षर से नाम शुरू होने वाले लड़के

जिन लड़कों का P अक्षर से शुरू होता है वे अपने नेचर से जल्दी ही लड़कियों को इंप्रेस कर लेते हैं। ये लड़के अपने रिश्ते को पूरी ईमानदारी से निभाते हैं। ये पार्टनर की बातों को समझने के साथ उनकी भावनाओं की कद्र करते हैं। उनकी खुशी का पूरा ध्यान रखने की कोशिश करते हैं। समझदार, मिलनसार और स्पष्ट वक्ता होने से ये किसी भी बात को बिना किसी हिचकिचाहट के कहते हैं। ऐसे में ये पार्टनर के साथ एक अच्छा और मजबूत रिश्ता कायम करते हैं। इनकी इन्हीं खूबियों के कारण लड़कियां इनसे खुश रहती है।

शादी होने के बाद भी पहले प्यार को नहीं भूलतीं इस नाम की लड़कियां, प्रेमी को हमेशा करती है याद…

[signoff]