5 साल से लिव इन में रह रहे युवक ने शादी से किया इनकार तो थाना प्रभारी ने थाने में कर दिया रिश्ता पक्का फिर मंदिर में....

5 साल से लिव इन में रह रहे युवक ने शादी से किया इनकार तो थाना प्रभारी ने थाने में कर दिया रिश्ता पक्का फिर मंदिर में....5 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे

Update: 2021-02-16 06:35 GMT

मध्यप्रदेश: 5 साल से लिव इन में रह रहे युवक ने शादी से किया इनकार तो थाना प्रभारी ने थाने में कर दिया रिश्ता पक्का फिर मंदिर में….

मध्यप्रदेश/जबलपुर: 5 साल से लिव इन रिलेशनशिप में रह रहे युवक के खिलाफ युवती ने थाने में जाकर शिकायत की कि युवक ऋषभ शादी से इंकार कर रहा है. आपको बता दे की मामला जबलपुर का है. युवती ने थाना प्रभारी से कहा की युवक परिवार वालों का हवाला देकर शादी को ताल रहा है.

Full View Full View

युवती ज्योति ने कहा की वो शिकायत जरूर कर रही है लेकिन वो कार्रवाई नहीं करना चाहती है. जिससे युवक जेल न जाएं इसके बारे में थाना प्रभारी रीना पांडे ने सोचा की अगर लड़की ने शिकायत की तो लड़के के ऊपर 376 समेत अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज हो जायेगा और ऋषभ जेल चला जायेगा।

जिसके बाद थाना प्रभारी ने ऋषभ को ज्योति से शादी करने के लिए कहा लेकिन वो न करता रहा. लगातार थाना प्रभारी के दबाव के बाद ऋषभ  मान गया और थाना प्रभारी ने थाने में ही रिश्ता पक्का कराकर मंदिर से शादी करा दी.

मध्यप्रदेश का एक ऐसा IPS ऑफिसर जिसने PM MODI को कर दिया था चैलेंज, उनका हुआ दुखद निधन..पढ़िए..

पुलिस के ऐसे काम से लोग उनकी वाहवाही कर रहे है और पुलिस के द्वारा युवक को जेल न भेजकर लड़की से शादी कराई ये वाकई काबिले तारीफ है.

एमपी उप चुनाव: कांग्रेस पार्टी को एक और झटका, ज्योतिरादित्य के कहने पर तीन लोगों ने छोड़ी कांग्रेस, भाजपा में हुए शामिल

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like करे

Similar News