दुर्घटनाग्रस्त जीप को देख रहे लोगों पर पलटी बस, चार की मौत, एक ही स्थान पर सप्ताह भर में 13 वाहन पलटे

जबलपुर। पहले जीप पलटी जहां पुलिस और स्थानीय लोग बचाव में जुटे थे कि एक यात्री बस बचाव में लगे लोगों पर ही पलट गई। जिससे चार लोगों की

Update: 2021-02-16 06:41 GMT

दुर्घटनाग्रस्त जीप को देख रहे लोगों पर पलटी बस, चार की मौत, एक ही स्थान पर सप्ताह भर में 13 वाहन पलटे

जबलपुर। पहले जीप पलटी जहां पुलिस और स्थानीय लोग बचाव में जुटे थे कि एक यात्री बस बचाव में लगे लोगों पर ही पलट गई। जिससे चार लोगों की मौत हो गई और दर्जनों घायल हो गये। घटना दमोह-जबलपुर मार्ग पर बगदरी घाटी मोड़ के पास की है। जीप में सवार लोगांे को मामूली चोट पहुंची है। बताया गया है कि घटना की सूचना पर पाटन थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों की मदद में जुटी थी। वहीं कुछ आसपास के लोग भी पहुंच गए और भीड़ जमा हो गई।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Full View Full View Full View

इसी दौरान जबलपुर से दमोह जा रही एक बस अनियंत्रित होकर उसी स्थान पर पलट गई जिसमें दबकर चार लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हो गये। जानकारी अनुसार दमोह जा रही बस जैसे ही बगदरी घाटी घाटी के पास पहुंची तभी अनियंत्रित होकर पलट गई। गौरतलब है कि पिछले एक सप्ताह में इसी स्थान पर 13 से अधिक वाहन पलट चुके हैं।

बस बुंदेलखण्ड ट्रेवल्स की बताई जा रही है। बताया गया है कि बस जैसे ही घाटी के पास पहुंची चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस पलट गई। बताया गया है कि बस में कुछ सवार लोग घायल हुए हैं। वहीं सड़क के किनारे खड़े होकर दुर्घटनाग्रस्त जीप को देखने पहुंचे लोग भी बस की चपेट में आ गए और चार लोगों की जान चली गई।

पशु तस्करी: भैसों से भरा ट्रक दुर्घटनाग्रस्त, कई पशुओं की मौत : SATNA NEWS

छतरपुर: खजुराहो से सतना जा रही कार 10 फिट गहरी खाई में गिरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: 

Facebook WhatsApp Instagram Twitter Telegram | Google News

Similar News