MP में 5 सैकड़ा से अधिक शिक्षकों का चल रहा था ऑनलाइन शैक्षणिक संवाद, चल गई अश्लील फिल्म, FIR के निर्देश

जबलपुर. रविवार को 3 बजे से मध्यप्रदेश राज्य शिक्षा केंद्र के शिक्षकों के लिए ऑनलाइन शैक्षणिक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें महिला अश्लील फिल्म

Update: 2021-02-16 06:34 GMT

हैक हुआ था एप्प, ऑनलाइन संवाद के दौरान चला दी अश्लील फिल्म

जबलपुर. रविवार को 3 बजे से मध्यप्रदेश राज्य शिक्षा केंद्र के शिक्षकों के लिए ऑनलाइन शैक्षणिक संवाद कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसमें महिला पुरुष मिलाकर लगभग 5 सैकड़ा से अधिक शिक्षक शामिल थें. इस दौरान एप्प को हैक कर उसमें अश्लील फिल्म चला दी गई.

ऑनलाइन अश्लील फिल्म चलते ही शर्मिंदा हो उठें शिक्षक

हैकर्स द्वारा की गई ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम में अश्लील फिल्म चलाने के चलते शिक्षकों को शर्मिंदा होना पड़ा. कार्यक्रम में हड़कंप मच गया. आनन फानन कार्यक्रम को बंद करना पड़ा. इस करतूत के चलते राज्य शिक्षण केंद्र के समन्वयक ने दोषियों के खिलाफ FIR के निर्देश दिए.

Full View Full View Full View

हैदराबाद की कंपनी ने तैयार की थी लिंक

बताया जा रहा है कि शिक्षकों के ऑनलाइन शैक्षणिक संवाद कार्यक्रम का आयोजन हैदराबाद की एक अंतर्राष्ट्रीय संस्था ने किया था और हैदराबाद की ही एक कंपनी ने इस कार्यक्रम के लिए लिंक तैयार की थी. लेकिन ओम यादव नामक शख्स ने लिंक को उस समय हैक कर दिया जब संवाद कार्यक्रम शुरू हो चुका था. चंद ही मिनटों में अश्लील फिल्म चलने लगी और कार्यक्रम में हड़कंप मच गया.

कई महिला शिक्षक भी थी संवाद में

बताया जा रहा है इस संवाद कार्यक्रम में कई महिला शिक्षक, पुरुष शिक्षक एनसीईआरटी और प्रदेश के शिक्षा सचिव आदि जुड़ चुके थे. जैसे ही हैकर्स ने अश्लील फिल्म चलाई कई शिक्षकों ने ऑनलाइन संवाद कार्यक्रम को वहीं बंद कर दिया. इस दौरान कई शिक्षकों को शर्मिंदगी का भी सामना करना पड़ा.

वाहन शो रूम में घुसने के लिए चोरों ने जो रास्ता तैयार किए उसे देख कर पुलिस भी रह गई दंग, जानिए पूरा घटनाक्रम

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

हनुमना में मंदिर के पास मिला युवक का शव, एक दिन पहले घर से निकला था युवक

रीवा में विधवा से आधा दर्जन से अधिक लोगो ने किया गैंगरेप, पढ़िए दर्दनाक दास्ताँ…

Similar News