मध्यप्रदेश

रीवा: हनुमना में मंदिर के पास मिला युवक का शव, एक दिन पहले घर से निकला था युवक

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:34 AM GMT
रीवा: हनुमना में मंदिर के पास मिला युवक का शव, एक दिन पहले घर से निकला था युवक
x
रीवा: हनुमना में मंदिर के पास मिला युवक का शव, एक दिन पहले घर से निकला था युवक रीवा। घर से बिना बताए निकले युवक का स्थानीय तालाब में शव मिलने से गांव में

रीवा: हनुमना में मंदिर के पास मिला युवक का शव, एक दिन पहले घर से निकला था युवक

रीवा। घर से बिना बताए निकले युवक का स्थानीय तालाब में शव मिलने से गांव में दहशत फैल गई। जानकारी लगते ही भारी संख्या में ग्रामीण इक्क्ठा हुए। कुछ ही देर में पुलिस मौके पर पहुंच गई, मौके पर पहुँच कर शव को पानी से बाहर निकाला गया। इस दौरान पंचनामा कार्यवाही कर मर्ग कायम करते हुए शव को पीएम के लिए संबंधित स्वास्थ्य केंद्र भेजा गया।

घटना हनुमना थाना क्षेत्र के हनुमान मंदिर तालाब का बताया का है । जहाँ मृतक युवक गहवारा गांव में रहने वाला युवक विकास साकेत, पिता भोला प्रसाद साकेत उम्र 18 वर्ष बताई गई है।

रीवा: 22 वर्षीय युवक को अज्ञात बदमाशों ने चाकू मारी, पढ़िए

ग्रामीणों ने बताया कि शनिवार की दोपहर करीब 1:00 बजे साइकिल में सवार हो घर से निकला था लेकिन देर शाम करीब 8:00 बजे तक जब युवक घर वापस नहीं लौटा तो परिजन उसकी तलाश करने लगे लेकिन उसका कहीं पता नहीं चला।

परिजनों हनुमना थाने पहुंचे और गुमशुदगी दर्ज करवाई। हनुमना पुलिस युवक की तलाश कर ही रही थी कि रविवार की सुबह घर से कुछ ही दूरी पर स्थित हनुमान तालाब में युवक का शव तैरता हुआ देखा गया, मौके पर सैकड़ों की संख्या में स्थानीय लोगों का हुजूम एकत्रित हुआ औऱ पुलिस को सूचना मिलते ही मौके पर पहुंच गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवक की साइकिल भी तालाब की मेड में पाई गई शव को जब बाहर निकाला गया तो उसकी पहचान विकास साकेत के रूप में की गई है। फिलहाल पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पंचनामा करवा ही कर मर्ग कायम करते हुए शव को पीएम के लिए स्वास्थ्य केंद्र भेज दिया है और पीएम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है जिसके बाद स्पष्ट होगा कि युवक की मौत किन कारणों से हुई है।
परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है। परिजनों का कहना है कि गांव वालों ने ही हत्या कर तालाब में फेंक दिया है। पुलिस इस पूरे घटना की तब्दीस करने में जुट गई है। पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि मौत किस वज़ह से हुई है।

रीवा में विधवा से आधा दर्जन से अधिक लोगो ने किया गैंगरेप, पढ़िए दर्दनाक दास्ताँ…

एमपी : भोले-भाले लोगो को अब बेबकूफ नही बना पाएगी चिटफंड कम्पनियां, जानिए कैसे

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story