जब इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी के बाद आशीर्वाद देने के बजाय चप्पल निकाल कर मारने दौड़ पड़ी सास, फिर पति ने...

जब इस मशहूर बॉलीवुड एक्ट्रेस को शादी के बाद आशीर्वाद देने के बजाय चप्पल निकाल कर मारने दौड़ पड़ी सास, फिर पति ने...

Update: 2021-02-16 06:37 GMT

मुंबई: बॉलीवुड की सबसे मशहूर एक्ट्रेस रेखा किसी परिचय की मोहताज नहीं है। रेखा के अफेयर की चर्चा गली-गली में फेमस थी । आज हम आपको रेखा के बारे में बताने जा रहे हैं कि जब उनकी सास ने आशीर्वाद देने की वजह चप्पल से मारने की कोशिश की।

रेखा का नाम अमिताभ बच्चन, अक्षय कुमार सहित कई बड़े एक्टर्स से जुड़ा था। शादी करने के बावजूद कोई भी शादी रेखा की सक्सेज नहीं हुई। 70 के दशक में रेखा और अमिताभ बच्चन के बीच अफेयर की बातें इस कदर बढ़ने लगी की दोनों का निकलना मुश्किल हो गया।

Full View Full View

मुकद्दर का सिकंदर , राम बलराम, खून पसीना जैसे फिल्में देकर दोनों की केमिस्ट्री ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा कर रख दिया । अफवाहों को विराम देते हुए अमिताभ बच्चन ने जया भादुरी से शादी कर ली और रेखा और अमिताभ के बीच जया भादुरी पत्थर की तरह बनकर खड़ी हो गई।

अब बात करते हैं रेखा की शादी की बात उस वक्त की है जब रेखा ने विनोद मेहरा से शादी की। बॉलीवुड में तेजी से मशहूर होने वाली रेखा लगभग 5 मिनट किसिंग सीन देकर बॉलीवुड में हड़कंप मचा दिया था यह किसिंग सीन अभिनेता विश्वजीत के साथ किया गया था। रेखा की इस सीन की चर्चा पूरे गलियारों में होने लगी।

शिल्पा शेट्टी की वजह से राज कुंद्रा ने दिया अपनी पहली प्रेग्नेंट पत्नी को धोखा, फिर पत्नी ने जो आरोप लगाए वह हिला कर रख देंगे

बस ऐसी ही फिल्म जब रेखा की सास ने देखा तो जब विनोद मेहरा कोलकाता से शादी करके घर लौटे और दोनों जब अपने घर गए हैं तो रेखा जैसे ही सास का आशीर्वाद लेने लगी तो उनकी सास ने उन्हें धक्का दे दिया और चप्पल निकाल कर उन्हें मारने के लिए दौड़े विनोद मेहरा ने बीच बचाव करते हुए मां को रोका।

आपको बता दें कि रेखा को विनोद की मां एक भी पसंद नहीं करती थी। रेखा का जीवन संघर्ष से भरा रहा और उनकी जिंदगी में कोई भी नहीं रह पाया विनोद शादी के बाद मुकेश अग्रवाल से शादी की और फिर मुकेश ने भी आत्महत्या कर ली इसके बाद रेखा ने शादी ना करने की कसम खाई है तनहाई को ही अपना जीवन साथी बना लिया और आज भी रेखा अकेले रह रही है ।

जब फिल्म में काम मांगने गए सलमान को डायरेक्टर ने चपरासी से धक्के मारकर निकलवाया था बाहर, फिर ऐसे चमके सलमान

बॉयफ्रेंड से धोखा खाने के बाद 27 साल की नोरा फतेही ने किया शादी का फैसला, खबर पढ़ रह जाएंगे दंग

जब सुजैन के साथ तलाक के लिए ऋतिक ने दिए 400 करोड़ रूपए! फिर ऋतिक ने दिया चैका देने वाला बयान…

जब सब के सामने सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को कर दिया लिप Kiss, होटल में बेज़्ज़ती करते हुए कहा सारा पैसा तुम भरोगी,ऑटो से जाओगी, रोड से कपडे दिलाया …फिर सिद्धार्थ ने कहा क्रेज़ी महिला थी मुझे पता नहीं था..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Similar News