एंटरटेनमेंट

जब सुजैन के साथ तलाक के लिए ऋतिक ने दिए 400 करोड़ रूपए! फिर ऋतिक ने दिया चैका देने वाला बयान…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब सुजैन के साथ तलाक के लिए ऋतिक ने दिए 400 करोड़ रूपए! फिर ऋतिक ने दिया चैका देने वाला बयान…
x
ऋतिक रोशन अब चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आते हैं। पिछले साल वह ‘वाॅर‘ फिल्म में नजर आए थे। ऋतिक की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा टाइगर श्राफ नजर आए थे।

जब सुजैन के साथ तलाक के लिए ऋतिक ने दिए 400 करोड़ रूपए! फिर ऋतिक ने दिया चैका देने वाला बयान…

बालीवुड के हैण्डसम स्टार ऋतिक रोशन अब चुनिंदा फिल्मों में ही नजर आते हैं। पिछले साल वह ‘वाॅर‘ फिल्म में नजर आए थे। ऋतिक की यह फिल्म सुपरहिट साबित हुई। इस फिल्म में ऋतिक के अलावा टाइगर श्राफ नजर आए थे। ऋतिक रोशन फिलहाल सिंगल हैं। वह इस समय अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं। ऋतिक ने साल 2000 में शादी सुजैन खान से की थी। इस शादी से उन्हें दो बच्चे हुए थे।

लेकिन साल 2013 में जो खबर सामने आई वह सबको चैका देने वाली थी। खबर यह थी कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो 17 साल तक एक-दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों सितारों ने एक-दूसरे से तलाक ले लिया था। लेकिन तलाक के बाद ये सितारे उस समय हैरान रह गए जब यह खबर आई कि इस तलाक के लिए ऋतिक ने 400 करोड़ बतौर गुजारा भत्ता सुजैन को दिए हैं।

जब सब के सामने सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को कर दिया लिप Kiss, होटल में बेज़्ज़ती करते हुए कहा सारा पैसा तुम भरोगी,ऑटो से जाओगी, रोड से कपडे दिलाया …फिर सिद्धार्थ ने कहा क्रेज़ी महिला थी मुझे पता नहीं था..

जब इस खबर की जानकारी ऋतिक तक पहुंची तो उन्होंने इसका खण्डन किया और इसे पूरी तरह से फेंक बताया। ऋतिक ने इस मामले पर ट्वीटर पर अपना एक बयान जारी करते हुए कहा कि यह खबरें जो फैल रही है वह सब अफवाह हैं। इस खबर के जरिए मुझे एवं मेरे परिजनों को अपमानित किए जाने का प्रयास किया जा रहा है। यह मेरे धैर्य की परीक्षा ली जा रही हैं।

जब फोटोग्राफर ने सलमान से कहा तुम एक्ट्रेस भाग्यश्री को पकड़ कर Kiss कर लेना, इसके बाद जो सलमान ने किया बॉलीवुड में मच गया था हड़कंप

ऋतिक ने साफ किया कि जो खबरे सामने आ रही है उसमें कोई सच्चाई नहीं हैं। यह पूरी तरह से फेक है। दूसरी तरफ खबरों की माने तो सुजैन ने भी तलाक के लिए 400 करोड़ रूपए लिए जाने वाली बात से इंकार किया था। फिलहाल हम आपको बता दें कि भले ही ऋतिक ने सुजैन से तलाक ले लिया हो, लेकिन वह अक्सर ऋतिक के घर में नजर आती हैं। बीते दिनों गणपति उत्सव एवं पिता राकेश रोशन के बर्थडे उत्सव पर सुजैन उनके घर नजर आई थी।

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story