एंटरटेनमेंट

जब सब के सामने सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को कर दिया लिप Kiss, होटल में बेज़्ज़ती करते हुए कहा सारा पैसा तुम भरोगी,ऑटो से जाओगी, रोड से कपडे दिलाया ...फिर सिद्धार्थ ने कहा क्रेज़ी महिला थी मुझे पता नहीं था..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
जब सब के सामने सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को कर दिया लिप Kiss, होटल में बेज़्ज़ती करते हुए कहा सारा पैसा तुम भरोगी,ऑटो से जाओगी, रोड से कपडे दिलाया ...फिर सिद्धार्थ ने कहा क्रेज़ी महिला थी मुझे पता नहीं था..
x
जब सब के सामने सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को कर दिया लिप Kiss, होटल में बेज़्ज़ती करते हुए कहा सारा पैसा तुम भरोगी,ऑटो से जाओगी,

जब सब के सामने सिद्धार्थ माल्या ने दीपिका पादुकोण को कर दिया लिप Kiss, होटल में बेज़्ज़ती करते हुए कहा सारा पैसा तुम भरोगी,ऑटो से जाओगी, रोड से कपडे दिलाया …फिर सिद्धार्थ ने कहा क्रेज़ी महिला थी मुझे पता नहीं था..

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण अपने पति और एक्टर रणवीर सिंह के साथ खुशमय जिंदगी बिता रही है. दीपिका का अफेयर कई बड़े एक्टर्स के साथ रहा है. लेकिन एक अफेयर जिसके बारे में आप शायद ही जानते हो. आपको बता दे की सन 2010 में दीपिका को विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या ने डेट किया था.

दीपिका की जिंदगी में उतार-चढाव बना रहा. बॉलीवुड में दीपिका भला सफल एक्ट्रेस बन गई थी लेकिन प्यार के मामले में वो कमजोर निकली थी. दीपिका का रणवीर कपूर और सिद्धार्थ दोनों से अफेयर चला था.

जानकारी के मुताबिक सिद्धार्थ माल्या 2010 से दीपिका को डेट कर रहे थे. एक इंटरव्यू के दौरान दीपिका ने कहा की उनकी छिछोरीपंत वाली हरकतों के वजह से हमारा ब्रेकअप हुआ था.

जब फोटोग्राफर ने सलमान से कहा तुम एक्ट्रेस भाग्यश्री को पकड़ कर Kiss कर लेना, इसके बाद जो सलमान ने किया बॉलीवुड में मच गया था हड़कंप

रणवीर कपूर से ब्रेकअप के बाद दीपिका सिद्धार्थ के करीब आई. और हर मौके पर सिद्धार्थ के साथ दिखने लगी. 2011 में हो रहे IPL मैच के दौरान सिद्धार्थ ने अचानक दीपिका को लिप KISS कर दिया जिसके बाद मीडिया सहित बॉलीवुड में हड़कंप मच गया था.

वही दीपिका ने बताया की सिद्धार्थ उन्हें बंगलौर के एक होटल लेकर गए थे जहा ज्यादा बिल बनने के बाद सिद्धार्थ ने दीपिका को पेमेंट करने को कहा और ऑटो में मुझे बैठाया। यही नहीं जब मैंने एक ड्रेस की मांग की तो मुझे लोकल बाजार में ले जाकर सबसे सस्ती ड्रेस खरीद दिया। उसकी इस छिछोरी आदत से मै तंग हो चुकी थी. इसलिए मैंने ब्रेकअप कर लिया।

वही सिद्धार्थ से जब इस बारे में पूछ गया तो सिद्धार्थ ने कहा दीपिका पागल औरत है. मैंने उनसे सिर्फ इतना कहा था मेरे पापा कर्ज से मुक्त हो जाये मै सारा पैसा लौटा दूंगा। लेकिन वो मेरी एक भी नहीं सुनी। वही दीपिका ने कहा की वो अपनी बेइज़्ज़ती बर्दास्त नहीं कर सकती थी. ब्रेकअप ही एक सही रास्ता था.

जब विवेक ओबेरॉय की वजह से सलमान खान और अजय देवगन में हो गया था महायुद्ध, जानिए क्या थी वजह…

जब आमिर खान अपने प्यार को पाने खून से लिखा था खत, एक खिड़की से शुरू हुए प्यार का ऐसे हुआ था अंत…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story