जब Sridevi की सास ने मारा था पेट में मुक्का, श्रीदेवी रोने लगी थी फिर हुआ था ये...

जब Sridevi की सास ने मारा था पेट में मुक्का, श्रीदेवी रोने लगी थी फिर हुआ था ये...Sridevi बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है और उन्होंने पिछले

Update: 2021-02-16 06:28 GMT

जब Sridevi की सास ने मारा था पेट में मुक्का, श्रीदेवी रोने लगी थी फिर हुआ था ये...

Sridevi बॉलीवुड की मानी जानी एक्ट्रेस है और उन्होंने पिछले साल दम तोड़ दिया। आपको बता दे की एक हादसे में श्रीदेवी की जान चली गई थी. श्रीदेवी की मृत्यु से पति बोनी कपूर और उनकी बेटियां टूट गई थी.
सोशल मीडिया पर रामगोपाल वर्मा का एक लेटर वायरल हो रहा है जिसमें श्रीदेवी और उनकी सास के बीच संबंधों पर काफी हैरान करने वाले खुलासे किए हैं।इनमें एक जो काफी चौंकाने वाला है वो है श्रीदेवी और उनकी सास का संबंध। रामगोपाल वर्मा ने बताया है कि बोनी कपूर की मम्मी श्रीदेवी को बिल्कुल नापसंद करती थी और उन्हें होमब्रेकर(घर तोड़ने वाली औरत) मानती थीं। यही नहीं उनकी सास ने उन्हें सरेआम मारा भी था।

शादी के बाद भी ये एक्ट्रेस बालीवुड में मचा रही धमाल, एक्टिंग से लेकर प्रोड्यूस कर रही फिल्में

रामगोपाल वर्मा ने बताया है कि श्रीदेवी ने बोनी कपूर की पहली पत्नी के साथ जो किया उस वजह से उनकी मम्मी ने श्रीदेवी को सरेआम उनके पेट में जोरदार घूंसा मारा था। वह भी एक फाइव स्टार होटल में। 
रामगोपाल वर्मा ने अपने लेटर में ये भी लिखा कि श्रीदेवी मेकअप लगाती थी और कैमरे के आगे कुछ और बन जाती थीं। लेकिन वह अपनी असल जिंदगी में साइकोलॉजिकल मेकअप लगाती थीं, ताकि कोई उनकी असल लाइफ को ना जान सके।
राम गोपाल वर्मा लिखते हैं, "हां, आप जैसे लाखों लोगों की तरह मैं भी मानता था कि वह सबसे ख़ूबसूरत महिला हैं. हम सब जानते हैं कि वह देश की सबसे बड़ी सुपर स्टार थीं जिन्होंने 20 साल से ज़्यादा समय तक मुख्य अभिनेत्री के रूप में पर्दे पर राज किया. यह तो कहानी का एक ही हिस्सा है. उनके निधन से हमें पता चलता है कि ज़िंदगी और मौत, दोनों किस तरह से अप्रत्याशित, क्रूर, नाज़ुक और रहस्यमय हो सकते हैं."

पुराने प्यार को भुला नहीं पा रही इलियाना डिक्रूज, वीडियो शेयर कर बयां किया ब्रेकअप का दर्द

जब दोस्तों संग रात बिताने Karishma kapoor को पति ने किया था मजबूर, कुछ ऐसे प्रताड़ित होने पर लिया था तलाक

Naseeruddin shah के साथ बोल्ड सीन कर रोने लगी थी Vidya balan, विद्या के पापा ने कहा तुम्हे शर्म आनी…

[signoff]  

Similar News