जब रेखा ने बालीवुड के इन सितारे को किया सरेआम किस, तस्वीरें हुई वायरल

बालीवुड एक्ट्रेस रेखा इन दिनों भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन वह अब भी ईवेंट एवं अवार्ड फंक्शन में जरूर पहुंचती है।

Update: 2021-02-16 06:29 GMT

जब रेखा ने बालीवुड के इन सितारे को किया सरेआम किस, तस्वीरें हुई वायरल

बालीवुड एक्ट्रेस रेखा इन दिनों भले ही फिल्मी दुनिया से दूर हो, लेकिन वह अब भी ईवेंट एवं अवार्ड फंक्शन में जरूर पहुंचती है। रेखा ने अपना फिल्मी सफर बाल कलाकार के रूप में साउथ की फिल्मों से किया था। इसके बाद वह बालीवुड की ओर रूख किया। रेखा ने बालीवुड में ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। उनकी एक्टिंग की दुनिया दीवानी हैं। बालीवुड फिल्मों में रेखा की जोड़ी अमिताभ बच्चन संग खूब जमी। उन्होंने बिग बी के साथ ढेर सारी फिल्मों में काम किया। इनमें से ज्यादातर फिल्में हिट रही। रेखा ने एकात फिल्मों में विलेन का किरदार भी निभाया है। रेखा को विलेन के रूप में भी दर्षकों ने खूब पसंद किया हैं। रेखा की इन दिनों कुछ तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही हैं। जिसमें वह कई स्टारों को सरेआम किस करती नजर आ रही हैं। तो चलिए तस्वीरों में देखते हैं बालीवुड एक्ट्रेस रेखा ने किन-किन सितारों को किस कर रही हैं। खबरों की माने तो रेखा आए दिन इंडस्ट्री के कलाकारों को किस करती रहती हैं। रेखा का कहना है कि वह उन्हें किस कर उनका हौसला आफजाई करती हैं।

Malaika Arora ने कहा Salman मेरे छोटे कपड़ो की तरफ देख घूरते थे एक बार तो सलमान ने हद कर दी…

ऋतिक रोशन

बालीवुड के हैण्डसम हंक कहे जाने स्टार ऋतिक रोशन को एक्ट्रेस रेखा ने एक ईवेंट के दौरान सरेआम किस किया था। रेखा ने यह किस गाल पर नहीं बल्कि ठीक होठों के नीचे किया था। बता दें कि रेखा ऋतिक को अपने बेटे जैसा मानती हैं। वह फिल्म कोई मिल गया में उनकी मां का रोल करती नजर आई थी। रेखा एवं ऋतिक की यह फोटो तेजी से वायरल होती रहती हैं।

एक एक्सीडेंट में Mahima Chaudhry के चेहरे में घुंस गया था कांच, चेहरा देख भाग देते थे लोग फिर..

कंगना रनौत

बालीवुड की सबसे तेज-तर्रार एक्ट्रेस कंगना रनौत को भी रेखा ने किस करके अपना प्यार जता चुकी हैं। कंगना बालीवुड की सबसे चुलबुली एक्ट्रेस हैं। वह हर बात खुलकर करती हैं। वह फिल्मों के डायरेक्टर से लेकर एक्टर तक से उलझती रहती हैं। रेखा एवं कंगना के बीच अच्छी बाॅडिंग हैं। कंगना रेखा की इज्जत भी खूब करती हैं।

रणवीर सिंह

बालीवुड के स्टाइलिष एक्टर रणवीर सिंह को भी रेखा किस कर चुकी हैं। जब भी वह रणवीर सिंह से मिलती है वह उन्हें किस करके अपना प्यार जताती हैं। एक ईवेंट के दौरान की रेखा एवं रणवीर की तस्वीर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह एक्टर को किस करती हुई नजर आई थी।

बिपाशा ने किया खुलासाः कहा फिल्म साइन की तो प्रोड्यूसर मुझे करने लगा ऐसे मैसेज, फिर जो सबक सिखाया तो…

दीपिका पादुकोण

बालीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण रेखा को अपने मां समान मानती हैं। रेखा जब भी दीपिका से मिलती है तो वह उनके गाल में एक पप्पी जरूर देती हैं। जो तस्वीरों में साफतौर से देखा जा सकता हैं। आपको बताते चले कि बालीवुड में किसिंग करके मिलने का चलन काफी हैं। बालीवुड के ज्यादातर सितारे एक-दूसरे से मिलने के दौरान गाल पर पप्पी जरूर देते हैं। इस दौरान पहले ये सितारे एक-दूसरे से गले मिलते हैं बाद में प्यार की झप्पी जरूर देते हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Similar News