पहले Salman की बहन से था Arjun का अफेयर फिर भाभी Malaika भी दे बैठी दिल.

Malaika Arora ने कहा Salman मेरे छोटे कपड़ो की तरफ देख घूरते थे एक बार तो सलमान ने हद कर दी…

एंटरटेनमेंट

Malaika Arora ने कहा Salman मेरे छोटे कपड़ो की तरफ देख घूरते थे एक बार तो सलमान ने हद कर दी…

MUMBAI: Malaika Arora और Arbaj Khan के तलाक़ का कारण Salman Khan ही थे. मलाइका अरोरा इस वक़्त अर्जुन कपूर के रिलेशन में है. मलाइका अरोरा और अरबाज़ खान के रिश्तो की दरार ने बॉलीवुड को हिला कर रख दिया था. सलमान खान की वजह से ही मलाइका का रिश्ता टूटा था. 

मलाइका अरोरा ने बताया की खान फैमिली में उनका जीना हराम था. हर बात में रोक टोक होती थी. ख़ास कर Salman Khan कुछ ज्यादा ही रोक टोक करते थे. एक इंटरव्यू के दौरान मलाइका ने कहा की अरबाज़ के सत्ता खेलने और सभी पैसे हारने से मै तंग आ चुकी थी. हमें सलमान खान पर आश्रित रहना पड़ता है और पैसो की मांग भी उन्हें से करनी पड़ती थी ऐसी जिंदगी मै नहीं जी सकती थी. 

एक एक्सीडेंट में Mahima Chaudhry के चेहरे में घुंस गया था कांच, चेहरा देख भाग देते थे लोग फिर..

मलाइका अरोरा ने बताया की जब मै शॉर्ट्स पहन कर आती थी Salman मेरे तरफ घूर के देखते थे और कहते थे तुम्हरी ये आदत मुझे नहीं पसंद है और एक बार तो उन्होंने मुझे डांट भी दिया। हर बात में रोक-टोक करना खान फैमिली की आदत बन चुकी थी. 

सलमान खान की भाभी कहे जाने वाली मलाइका अरोरा ने मुन्नी बदनाम हुई सहित कई आइटम डांस किया और अरबाज़ के तलाक़ के बाद वो सभी फिल्मो से दूर हो गई. हाल ही में खबर आई की अर्जुन कपूर और मलाइका अरोरा अब शादी करना चाहते है और जल्द ही शादी करने वाले है. 

बररहाल सलमान और मलाइका अरोरा  के बीच झगडे की वजह सिर्फ रोका-टोकी थी और अरबाज़ के जुए और शराब की वजह से मलाइका का तलाक़ हुआ है. 

बिपाशा ने किया खुलासाः कहा फिल्म साइन की तो प्रोड्यूसर मुझे करने लगा ऐसे मैसेज, फिर जो सबक सिखाया तो…

Ajay Devgan ने जब अपनी बेटी की उम्र एक्ट्रेस के साथ किया बोल्ड सीन तो एक्ट्रेस बोली मै काफी छोटी हूँ और अजय…

कास्टिंग काउच पर एक्ट्रेस ने किया खुलासा: जब मैं यंग थी तो एक व्यक्ति ने मुझे टच करके कहा…

विराट ने मोबाइल पर पत्नी को दिखाया कुछ ऐसा कि अनुष्का हो गई…फैंस ने पूछा बेडरूम में..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram

Facebook Comments