जब अर्चना ने इस एक्टर संग किसिंग सीन देने कर दिया था इंकार, फिर सनी देओल के साथ किया लिपलाॅप

अर्चना पूरण सिंह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह इस समय सबसे द कपिल शर्मा शो में नजर आती है। शो में आए दिन वह अपनी काॅमेडी से लोगों को जमकर

Update: 2021-02-16 06:33 GMT

जब अर्चना ने इस एक्टर संग किसिंग सीन देने कर दिया था इंकार, फिर सनी देओल के साथ किया लिपलाॅप

एक्ट्रेस अर्चना पूरण सिंह इन दिनों फिल्मों से दूर हैं। वह इस समय सबसे द कपिल शर्मा शो में नजर आती है। शो में आए दिन वह अपनी काॅमेडी से लोगों को जमकर हंसाती रहती हैं। इसी बीच वह जीवन से जुड़े किस्से भी शो में शेयर करती रहती हैं। ऐसा ही किस्सा उन्होंने अपनी एक फिल्म को लेकर शेयर किया है। अर्चना पूरण सिंह ने बताया था कि वह अनुपम खेर संग किसिंग सीन देने से इंकार चुकी थी।

देव आनंद एवं सुरैया की प्रेम कहानीः दो धर्मो की वजह से रह गई थी अधूरी, टूट गया था देव साहब का दिल

फिल्म थी ‘लड़ाई‘। इस फिल्म का किस्सा बताते हुए अर्चना ने बताया कि फिल्म में एक किसिंग सीन था। किसिंग सीन को लेकर उन्होंने साफ इंकार कर दिया। वह बताती है कि मुझे ठीक से याद नहीं, लेकिन जब मैंने इस सीन को करने से मना कर दिया तो मेकर्स द्वारा इस सीन को फिल्म से हटा दिया गया था। तो वहीं अनुपम खेर ने भी अपनी पत्नी से इस सीन करने को लेकर पूछा था कि वह अर्चना सिंह संग किसिंग सीन कर लें। इस बात पर शो में मौजूद सभी लोग जमकर हंसते हैं।

Full View Full View Full View

NCB के नज़र में आये करण जौहर, पार्टी में शामिल कई अभिनेता पर भी गिर सकती है गाज…

कर चुकी है सनी देओल से लिपलाॅग

अर्चना पूरण सिंह भले ही अनुपखेर संग किसिंग सीन करने से मना कर दिया हो, लेकिन वह एक फिल्म सनी देओल के साथ लिपलाॅप सीन कर चुकी है। फिल्म थी ‘आग का गोला‘। इस फिल्म में अर्चना सिंह द्वारा दिए गए लिपलाॅप सीन काफी सुर्खियों में रहे थे। हालांकि सनी देओल भी इस तरह की सीन से बचते हैं। लेकिन करियर के शुरूआती दिनों में उन्होंने इस फिल्म में लिपलाॅप जैसे सीन दे चुके हैं।

जैकलीन फर्नाडिस संग किसिंग सीन के दौरान मग्न हो गया था यह स्टार, फिर ऐसे खुद को बचाई थी एक्ट्रेस

सुर्खियों में अर्चना

अर्चना पूरण सिंह इस समय द कपिल शर्मा शो में बतौर मेहमान नजर आती हैं। जहां वह शो में आए मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करती हैं। इस दौरान अर्चना आए मेहमानों के साथ किस्सा एवं जीवन से जुड़ी यादों को सुनती और सुनाती हैं। कपिल शर्मा भी बीच-बीच में उन्हें छेड़ने में पीछे नहीं रहते हैं। कभी वह अर्चना के हेल्थ को लेकर तंज कसते हैं तो कभी वह हंसी को लेकर तंज कसते हुए नजर आते हैं।

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: FacebookTwitterWhatsApp
TelegramGoogle NewsInstagram

Similar News